जिला कलेक्टर ने रामगढ़ पहुंचकर एसडीएम कार्यालय और कोतवाली कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

Mar 18, 2021 - 12:41
 0
जिला कलेक्टर ने रामगढ़ पहुंचकर एसडीएम कार्यालय और कोतवाली कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

रामगढ (अलवर, राजस्थान) जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने रामगढ़ एसडीएम कार्यालय कोतवाली और विकास अधिकारी कार्यालय का किया निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान फरियादी मालपुर गांव के रहने वाले जयराम ने रेल कलेक्टर से गुहार लगाई थी मेरी जमीन पर 25 साल से जाए सिखों ने कब्जा कर रखा है और एसडीएम कोर्ट में  25 वर्ष से प्रकरण चल रहा है मैं निहायती गरीब आदमी हूं मुझे शीघ्र न्याय दिलवाया जाए।
इस पर जिला कलेक्टर ने एसडीएम कैलाश शर्मा को शीघ्र ही अतिक्रमण हटवा न्याय देने के लिए कहा।
जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बताया कि रूटीन जांच के अंतर्गत एसडीएम कार्यालय विकास अधिकारी कार्यालय और थाना रामगढ़ का निरीक्षण किया गया जिसमें विकास अधिकारी एसडीएम  थाना सहित सभी का कार्य संतोषजनक पाया गया।मीडिया द्वारा रामगढ़ कस्बे के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण के कारण जाम लगने की समस्या से अवगत कराया उन्होंने कहा कि अतिक्रमियों को चिन्हित कर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जाएगी। मीडिया द्वारा पूछा गया कि आज भी अनेक सरकारी कर्मचारी या उनके अभिभावक खाद्य सुरक्षा सामग्री का लाभ ले  रहे हैं उनकी वसूली के बारे में क्या कार्यवाही की जा रही है।
इस पर जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बताया कि सरकारी कर्मचारियों को चिन्हित कर उनसे वसूली कर रहे हैं रामगढ़ क्षेत्र में 1500000 रुपए से अधिक की वसूली के नोटिस जारी कर दिए गए हैं।और यदि कोई अन्य भी होंगे तो उनसे भी वसूली की जाएगी। इस दौरान एसडीएम कैलाश शर्मा, विकास अधिकारी प्रेमराज मीणा, थानाधिकारी रामनिवास मीणा मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................