सरपँच संघ के जिलाध्यक्ष कैलाश गुर्जर व फरजाना का किया स्वागत

Oct 29, 2020 - 21:20
 0
सरपँच संघ के जिलाध्यक्ष कैलाश गुर्जर व फरजाना का किया स्वागत

अलवर,राजस्थान 
किशनगढ़ बास। कस्बे के बायपास स्थित एक होटल पर किशनगढ़बास पंचायत समिति के जिलाध्यक्ष सुरेश भडाणा के नेतृत्व में क्षेत्र के सरपंचो ने नव नियुक्त जिला सरपंच संघ अध्यक्ष कैलाश गुर्जर एवं महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष फरजाना का स्वागत किया गया । सरपंच संघ अध्यक्ष सुरेश भडाणा ने बताया कि गुरुवार को  हाईवे स्थित एक होटल में जिला सरपंच संघ अध्यक्ष कैलाश गुर्जर वह महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष फरजाना का किशनगढ़ बास पधारने पर सभी सरपंचों ने ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया ।

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कैलाश गुर्जर ने कहा कि मैं संगठन के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं किसी भी सरपंच को कोई भी कार्य हो वो किसी भी समय मेरे घर दस्तक दे सकता है। मैं हर समय उनके लिए तत्पर रहूंगा । सरपंचों के हक की बात को मैं ऊपर सरकार तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करूंगा , इससे पूर्व सभी सरपंचों ने जिला अध्यक्षों का साफा व शॉल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया । इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि के रूप में शुभ राम चौधरी, ,बीपी सुमन सरपंच शंकर भगतानी, संजीव कुमार, जयसिंह,  सरपँच फूल सिंह चौधरी,  सरपँच प्रतिनिधि जेकम खान ,  अशोक कुमार, अब्बास खान सहित अनेकों सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधि मौजूद रहे।

  • श्याम नूरनगर की रिपोर्ट 


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................