स्टेशन रोड पर गंदे पानी के निकास का समाधान नहीं होने पर पूर्व विधायक आहूजा ने 26 फरवरी को धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

Feb 20, 2021 - 22:03
 0
स्टेशन रोड पर गंदे पानी के निकास का समाधान नहीं होने पर पूर्व विधायक आहूजा ने 26 फरवरी को धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश चंद) नरकीय माहौल में जीने को मजबूर रामगढ़ बस स्टेण्ड से रेलवे स्टेशन रोड के समीप रहने वाले ग्रामीण। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक  आहूजा को समस्या से अवगत करा समाधान की मांग की इस पर रामगढ़ क्षेत्र के पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने रामगढ़ क्षेत्र में इस समस्या सहित पीने के पानी और बिजली की समस्या को लेकर दी धरने की चेतावनी, 26 फरवरी तक समाधान नहीं हुआ तो एसडीएम कार्यालय के सामने देंगे अनिश्चितकालीन धरना। कस्बे के बस स्टैंड के समीप स्टेट बैंक ने समीप और बस स्टेण्ड से रेलवे स्टेशन तक जाने वाली सड़क मार्ग पर कस्बे का गंदा पानी आने से सडक मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो रहा है और यात्रियों को गंदे पानी के अंदर से निकलने को मजबूर होना पड़ता है जिस कारण अनेकों बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं।
उसके बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने से परेशान सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा समस्या से अवगत कराते हुए अनेकों बार समस्या समाधान की मांग कर चुके हैं।उसके बावजूद समाधान नही होने से परेशान ग्रामीणों ने पूर्व विधायक से समस्या समाधान कराने की मांग की है।  गौरतलब है कि करीब एक माह पूर्व न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रवण कुमार और एसडीएम कैलाश शर्मा द्वारा कस्बे  मैं सफाई व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान स्टेशन रोड पर खड़े गंदे पानी का निरीक्षण किया गया जिसमें न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा एसडीएम को गंदे पानी के निकास की स्थाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए उसके बावजूद आज तक समाधान नहीं होने से आज भी परेशान हैं ग्रमीण।
 ग्रामीणों की समस्या को लेकर ग्राम पंचायत सरपंच शकुंतला सैनी द्वारा अपने प्रतिनिधि के तौर पर अपने पति बलीराम सैनी को ग्रामीणों के साथ एक माह पूर्व एसडीएम कैलाश शर्मा के पास समस्या समाधान के लिए भेजा था और सुझाव दिया गया कि सड़क पर खड़े गंदे पानी को कस्बे की सीवर लाइन से जोड़कर पानी निकासी की स्थाई व्यवस्था करवाई जावे। इस पर एसडीएम कैलाश शर्मा द्वारा  रामगढ़ कस्बे से बनाई जा रही हाईवे रोड निर्माता कंपनी के प्रतिनिधि को  दूरभाष पर समस्या से अवगत कराते हुए कस्बे के गंदे पानी को सीवर लाइन में डालने के निर्देश दिए । निर्माता कंपनी के ठेकेदार द्वारा 1 सप्ताह में समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया। उसके बावजूद आजतक समस्या वैसी की वैसी बनी हुई है। जिसे लेकर पूर्व विधायक आहूजा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि या तो प्रशासन समस्या समाधान करा दे अन्यथा सैकडो़ ग्रामीणों के साथ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठेंगे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................