पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग, राहगीर सहित 2 घायल, जिला अस्पताल रैफर

Sep 25, 2020 - 20:36
 0
पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग, राहगीर सहित 2 घायल, जिला अस्पताल रैफर

भरतपुर, राजस्थान

नगर कस्बे के बस स्टैंड के पास एक युवक को पहलवानी नहीं करने की धमकी के चलते आज बस स्टैंड स्थित गिर्राज कॉलोनी के पीछे करीब आधा दर्जन युवकों ने कट्टे से फायरिंग कर दी, एक राहगीर सहित दो लोग छर्रे लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि आरोपी फायरिंग कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना की जानकारी ली ओर क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। छर्रे लगने से घायल हुए लोगो को गम्भीर हालत में नगर कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर थाने के गांव सिरथला निवासी धीरेंद्र गुर्जर द्वारा गांव पेंड़का निवासी सचिन गुर्जर को पहलवानी नही करने को लेकर के काफी समय से विवाद चल रहा था कि सोमवार को करीब साढ़े दस बजे नगर कस्बे के बस स्टैंड के पीछे गिर्राज कालोनी में गांव सिरथला निवासी धीरेंद्र गुर्जर व उसके चार-पांच साथियो ने पेंड़का निवासी पहलवान सचिन को घेरकर मारपीट की और उसके ऊपर कट्टे से चार-पांच फायर करने से अपने घर जा रहे कस्बा निवासी पचास वर्षीय सुरेश कुमार पुत्र हीरालाल के सीने पर छर्रे लगने की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गया,जिसे गम्भीर हालत में कस्बे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया,वही घायल पहलवान सचिन ने अस्पताल  में पहुची पुलिस को सिरथला गांव निवासी धीरेंद्र गुर्जर व चार पांच अन्य लोगो के खिलाफ में तहरीर पेश कर बताया कि पिछले काफी समय से धीरेंद्र व उसके साथी उसे पहलवानी करने से चिढ़ रहे थे,आज उन्होंने उसे घेरकर मारपीट की ओर उसके ऊपर फायरिग कर फलवानीन्ही करने की धमकी देकर भाग गए, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुचकर के घटना की जानकारी ली और क्षेत्र में नाकाबंदी कराकर के आरोपियों की तलाश में जुट गई।

  • लोकेश खंडेलवाल की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................