गोविंदगढ़ सीएचसी पर लगेगा ऑक्सीज़न प्लांट, मरीजो को मिलेगी राहत

May 20, 2021 - 23:19
 0
गोविंदगढ़ सीएचसी पर लगेगा ऑक्सीज़न प्लांट, मरीजो को मिलेगी राहत

गोविंदगढ़ (अलवर,राजस्थान) कोरोना संक्रमण के चलते अलवर जिले में ऑक्सीजन की किल्लत देखी गई  इन परिस्थितियों को देखते हुए रामगढ़ विधायक सफिया जुबेर खान की अनुशंसा पर गोविंदगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 440 एलपीएम क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट लगाने की स्वीकृत जारी की है।
कांग्रेस ब्लॉक महासचिव सुनील मिश्रा ने बताया कि कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों, गोविंदगढ़ क्षेत्र की बड़ी आबादी व जिला मुख्यालय से अधिक दूरी को देखते हुए विधायक सफिया जुबेर खान से ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का आग्रह किया था माननीय विधायक ने मांग को स्वीकार करते हुए 440 एलपीएम क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट लगाने की स्वीकृत जारी की है। 
चिकित्सा विभाग डॉ MR चौधरी ने बताया कि इस प्लांट से ऑक्सीजन का उत्पादन हो सकेगा। जिससे  अस्पातल की पूर्ति हो सकेगी। इस समय ऑक्सीजन सिलेण्डर अलवर से मंगवाए जाते है अब मरीजो जो यही पर ऑक्सीज़न मिलना शुरू हो जाएगी। 
रामगढ़ विधायक सफिया जुबेर खान की अनुशंसा 440 एलपीएम क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट  स्वकृत करने पर पूर्व सरपंच गंगाप्रसाद यादव,  कमलेश खेडापति, पूर्व सरपंच शक्तिधर भारद्वाज, पूर्व सरपंच बंता शर्मा, राधेश्याम जाटव,  ब्लॉक अध्यक्ष हरलाल वर्मा आदि के द्वारा आभार व्यक्त किया गया

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................