ग्राम पंचायत ने की बस स्टैंड से मस्जिद वाली मार्केट में भरे गंदे पानी की निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था

Mar 4, 2021 - 04:04
 0
ग्राम पंचायत ने की बस स्टैंड से मस्जिद वाली मार्केट में भरे गंदे पानी की निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान) 

 


रामगढ़ कस्बे में जब से नेशनल हाईवे सड़क निर्माण के लिए सड़क का लेवल ऊंचा हुआ है तभी से लगभग पिछले 1 वर्ष से बस स्टैंड से मस्जिद वाली गली में होते हुए मेन मार्केट की तरफ जाने वाले मुख्य रास्ते पर कस्बे का गंदा पानी खड़ा होने लगा है जिससे दुकानदारों की रोजी रोटी भी खत्म हो गई है अनेक दुकानदारों ने तो दुकान खोलना ही छोड़ दिया है।
इस बारे में पिछले 1 वर्ष में अनेकों बार मार्केट के लोगों ने स्थानीय ग्राम पंचायत एवं प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराते हुए समस्या समाधान की मांग की और  पिछले 2 माह पूर्व न्यायिक मजिस्ट्रेट श्रवण कुमार  एवं एसडीएम ने  कस्बे की सफाई व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान इस समस्या को नेशनल हाईवे रोड निर्माण कंपनी के ठेकेदार को शीघ्र समस्या समाधान के निर्देश दिए। इसके बावजूद आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ।
इस बारे में मार्केट के दुकानदारों का प्रतिनिधिमंडल विधायक साफिया जुबेर खान से मिला जिस पर विधायक साफिया जुबेर ने हाईवे रोड रोड निर्माण कंपनी के ठेकेदार को समस्या समाधान के लिए गंदे पानी को रोड के समीप डाली गई सीवर लाइन में डालने के निर्देश दिए। इस पर ठेकेदार द्वारा विधायक को 10 दिन में समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया है।
इधर ग्राम पंचायत सरपंच शकुंतला सैनी मैं गंदे पानी की समस्या का दस दिन के लिए वैकल्पिक निदान निकालते हुए स्टेशन रोड पर बस स्टैंड के समीप स्टेट बैंक के पीछे तक जेसीबी से नाला खुदवा कर एक गहरा गड्ढा खुदवा दिया है। जिससे कि मार्केट का गंदा पानी उस गड्ढे में चला जाए और दुकानदारों को राहत मिल सके।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................