धनतेरस पर रिश्वत लेते जयपुर नगर निगम हेरिटेज का एक्सईएन और देने वाला ठेकेदार गिरफ्तार

Nov 14, 2020 - 03:26
 0
धनतेरस पर  रिश्वत लेते जयपुर नगर निगम हेरिटेज का एक्सईएन और देने वाला ठेकेदार गिरफ्तार

जयपुर 

धनतेरस पर जयपुर नगर निगम हेरिटेज के अधिशाषी अभियंता  को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया साथ ही एसीबी टीम ने रिश्वत देने वाले ठेकेदार को भी गिरफ्तार कर लिया।

                         भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी को नगर निगम में भ्रष्टाचार की शिकायतें लगातार प्राप्त हो रही थी। इसी बीच एक शिकायत सामने आई कि नगर निगम जयपुर हेरिटेज में ठेकेदारों द्वारा करवाए गए बिलों को पास करने की एवज में एक्सईएन को रिश्वत में मोटी रकम दी जा रही है। यह रकम आरोपी ठेकेदार गोविंद अग्रवाल के जरिए एक्सईएन शेरसिंह चौधरी को दी जा रही है।

                       एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करवाया गया।  धनतेरस की शाम को जब ठेकेदार गोविंद अग्रवाल सभी ठेकेदारों की तरफ से इकट्‌ठा की गई रिश्वत की रकम 1 लाख रुपए लेकर एक्सईएन शेर सिंह चौधरी के गिरनार कॉलोनी, गांधीपथ वैशाली नगर स्थित घर पहुंचा। तब रिश्वत की रकम लेते वक्त ही जयपुर ग्रामीण इकाई के पुलिस निरीक्षक नीरज भारद्वाज के नेतृत्व में उनकी टीम ने छापा मारा और शेर सिंह व गोविंद अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................