समाज में व्याप्त बुराईयो को दूर करने के लिए आयोजित हुई महापंचायत

कामां विधायक जाहिदा खान, पूर्व प्रधान जलीश खॉ भी पहुचे

Apr 10, 2021 - 00:42
 0
समाज में व्याप्त बुराईयो को दूर करने के लिए आयोजित हुई महापंचायत

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ उदयसिंह) पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव तिलकपुरी व सतवाडी गाव के बीच मस्जिद परिसर में समाज मे व्याप्त बुराई को दूर करने के लिए शुक्रवार को 36 बिरादरी की महांपचायत का आयोजन पूर्व सरपंच ईसव खॉ घघवाडी की अध्यक्षता में किया गया।  पंचायत में क्षेत्र में छेडछाड, झूठे मुकदमे, दहेज प्रथा, गौतस्करी,समाज को बाटने के लिए सामज मेंं व्याप्त बुराई को दूर करने  पर  चर्चा की गई।महापंचायत में कामां विधायक जाहिदा खान ने क्षेत्र में समाज में व्याप्त बुराई को लेकर चिन्ता व्यक्त की है।झूठे मुकदमे पर चिन्ता व्यक्त करते हुए मिलजुल कर इस बुराई को दूर करने की अपील की है। 
टटलूबाजी मेें बच्चो को दोषी नही बातते हुए परिजनो को दोषी बताया है।पूर्व प्रधान जलीश खॉ ने कहॉ की क्षेत्र में बुराईयो को लेकर हर कोई चर्चा तो करता है लेकिन किसी ने हल निकालने की कोशिश नही की है इस लिए मुकामी सरपंचो जनप्रतिनिधी के बीच बातचीत कर यह पचायत आयोजित की गई।बुराईयो को समाप्त करने में सहयोग का आश्वसन दिया है।पंचायत में अन्य वक्तओ मे मोलवी कमरआलम पहाडी, यूपी के हाथिया निवासी ओसाम मोलवी सहित अन्य ने अपने अपने विचार रखे। इस को लेकर गांव गांव मे कमेटी का गठन किया गया।इस मोके पर बाबा हरिबोल,डालचंद, खुर्शीद खॉ, मोन्टू एडवोकेट, केशरी सिह  आजद, कल्लू खॉ, ताहिर, अमजद, रजाक,भग्गीसिह गुर्जर सहित कामां जुरेहरा, गंगारो, छपरा, गोपालगढ़ पहाडी आदि गांवो के लोग मोजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................