फिरौती मांगने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करवाने के लिए थाना अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उदयपुरवाटी 17 जुलाई को मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने दुकानदार से 5000 रूपये की मांगी थी फिरौती

Jul 20, 2021 - 23:27
 0
फिरौती मांगने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करवाने के लिए थाना अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उदयपुरवाटी (झुंझुनू,राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) कस्बे में व्यापार मंडल द्वारा अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर विरोध प्रदर्शन करते हुए थाना अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। आपको बता दें कि 17 जुलाई 2021 को शाम 6:00 बजे दो युवक बस स्टैंड पर स्थित मुरारीलाल चिरानिया की किराना की दुकान पर आए। मोटरसाइकिल से दो युवक आये तथा  एक युवक से बात करवाई। शंकर लाल महाजन ने बताया कि विक्रम नाम के युवक ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवकों ने बात करवाई। 5000 रूपये  की फिरौती मांगी गई। युवक ने कहा कि अगर 5000 रूपये  नहीं दिए तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। जिससे शहर के व्यापारियों में फिरौती मांगने पर भय बना हुआ है। व्यापारियों का कहना है कि 4 दिन बाद भी अपराधियों पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। 
दुकानदारों का यह भी कहना है कि समय रहते अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो क्षेत्र के सामाजिक संगठनों द्वारा बाजार बंद करवा कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। किराना स्टोर मालिक मुरारी लाल चिरानिया का कहना है कि यूवकों द्वारा दुकान पर आकर धमकी दी गई है। अतः पुलिस प्रशासन दुकानदार की सुरक्षा का संपूर्ण प्रबंध किया जाए। कभी भी किसी भी समय जान को खतरा बना हुआ है। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने के दौरान विमल बंसल , बनवारी लाल मीणा हरिप्रसाद खैराड़ी, छोटे लाल सैनी, नाथूलाल, मुरारीलाल चिरानिया, राजेंद्र प्रसाद, दीनदयाल जीनगर, ओमप्रकाश शाह, रामगोपाल, सुशील साह, सुशील रामूका, विनोद कुमार, रामजीवन, सज्जन कुमार, पवन शाह सहित व्यापारिक प्रतिष्ठान के दुकानदार एवं कस्बे के लोग मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................