खनन माफिया के हौसले बुलंद, पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ने पर पुलिसकर्मियों पर हमला कर की हाथापाई

पुलिस के कब्जे से छीन कर ले गए पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली

Dec 30, 2021 - 18:20
 0
खनन माफिया के हौसले बुलंद, पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ने पर पुलिसकर्मियों पर हमला कर की हाथापाई

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग उपखंड में अवैध खनन अपने चरम पर है और खनन माफिया के हौसले इस कदर  बुलंद है कि यदि पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास करती है तो वह  पुलिस पर भी हमला करने से बाज नही आ रहे है।मंगलवार की साँय उपखंड के खोह थाना की बेढंम पुलिस चौकी पर अबैध खनन माफिया के लोग पुलिस की नाका बंदी तोड़कर अबैध खनन कर निकाले पत्थरो से भरी ट्रैक्टर ट्राली ले भागे ।वहा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जब उनका पीछा कर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो खनन माफिया के लोगो ने जान से मारने की नियत से पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर ट्राली चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। तथा  रोकने पर अबैध खनन से जुड़े लोगों पुलिसकर्मियो पर हमला कर दिया और उनसे हाथापाई कर  पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ले भागे।इसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी द्धारा हमलावरों के खिलाफ इस आशय का मुकदमा थाना खोह में दर्ज कराया गया है।
पुलिस के अनुसार पुलिसकर्मी बबलेश कुमार ने अपनी प्राथमिकी में बताया है कि मंगलवार की शाम 4 बजे वह और कांस्टेबल रामवीर सिंह बेढंम पुलिस चौकी पर ड्यूटी पर थे। तभी ड़ीग - नगर रोड पर नगर की ओर से एक नीले रंग रंग काट फार्मट्रेक ट्रेक्टर जिसमें पीछे लगी ट्राली में अवैध खनन कर निकाले गए पत्थर भरे हुए थे आई। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसका चालक ट्रैक्टर ट्राली को तेज गति से लेकर भाग निकला। जब दोनों पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उसे रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर चालक ने  पुलिस कर्मियों को जान से मारने की नियत से तेजी से ट्रैक्टर का मुंह उनकी तरफ घुमाया । जिससे वह बाल बाल बचे। बमुश्किल पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर ट्राली को पाँहोरी टोल टैक्स के पास पीछा करके पकड़ा तो वंहा एक दम से मलुबा और पप्पू पुत्रान भगवान सिंह, रामवीर और सचिन पुत्रान पप्पू, बिष्णु एव महेश पुत्रान मलुबा जातियान गुर्जर व अन्य 10-12 अन्य लोग सभी निवासियान पाँहोरी लाठी-डंडे लेकर आ गए और दोनों पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज और हाथापाई करने लगे एवं उन्हें मारने पर उतारू हो गए तथा पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को पुलिसकर्मियों के कब्जे से छीन कर भगा ले गए। राहगीरों ने बमुश्किल पुलिसकर्मियों को बचाया अन्यथा वे उन्हें जान से मार देते। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है