कम्प्यूटर साइंस के नाबालिग छात्र ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

Nov 20, 2021 - 03:51
 0
कम्प्यूटर साइंस के नाबालिग छात्र ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

अलवर (राजस्थान/ मयंक जोशीला) भिवाड़ी में शानिवार को एक सनसनीखेज खबर सामने आई जहां शुक्रवार को कम्प्यूटर साइंस के एक नाबालिग छात्र यश यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कम्प्यूटर साइंस के छात्र ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर अपने आपको मौत के घाट उतार लिया। यूआईटी फेस 3rd थानाधिकारी कुशाल सिंह ने बताया कि युवक ने अपने घर में ही एक देसी कट्टे से अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर का निवासी है और अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ भिवाड़ी स्थित यूआईटी सेक्टर-9 में रहता था। कुछ समय पूर्व ही मृतक का नोएडा में कम्प्यूटर साइंस में एडमिशन हुआ था।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची यूआईटी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है । मृतक छात्र की उम्र लगभग 17 साल बताई जा रही है। मृतक का परिवार पिछले 27 सालों से भिवाड़ी में रह रहा था। मृतक के परिवार में कुल चार सदस्य है, मृतक का बड़ा भाई आईआईटी रुड़की से इंजीनियर है तो वही पिता की भिवाड़ी में कपड़ों की दुकान है और मां गृहणी हैं । घटना के बाद घर का माहौल बेहद गमगीन बना हुआ है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भिवाड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य भवन के मोर्चरी घर मे रखवा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है । इधर मृतक का परिवार भी स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद है। इस पूरी घटना के बीच सोचनीय विषय यह है कि एक सामान्य एवं पढ़े-लिखे परिवार में एक खतरनाक हथियार देसी कट्टा कहां से आया और एक इंजीनियर का छात्र किन लोगों के संपर्क में आकर हथियार घर तक लेकर आया और किन कारणों से उसने इस घटना को अंजाम दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................