राष्ट्रीय डॉक्टर्स डे पर शांति फाउंडेशन गोंडा ने डॉ. गोविन्द सिंह व नर्सिंग ऑफिसर इंद्रजीत यादव को किया सम्मानित

Jul 2, 2021 - 22:35
 0
राष्ट्रीय डॉक्टर्स डे पर शांति फाउंडेशन गोंडा ने डॉ. गोविन्द सिंह व नर्सिंग ऑफिसर इंद्रजीत यादव को किया सम्मानित

कोटकासिम (संजय बागड़ी)
    डॉक्टर्स डे पर देशवासियों ने डॉक्टरों के प्रति अपना सम्मान प्रदर्शित कर उनका मान बढ़ाया और उनको सम्मानित भी किया।
      डॉक्टरों ने कोरोना महामारी के दौरान देश के लोगों के लिए अपनी जान पर खेलकर सेवाएं दी। जिसका परिणाम यह रहा कि हम कोरोना जैसी महामारी में जंग हारे नहीं बल्कि उसे मात दी। जिसके लिए हमेशा देशवासी डॉक्टरों के ऋणी रहेंगे। इस मौके पर जगह-जगह विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। जिनमें स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित किया गया।
        इसी क्रम में गुरुवार को शांति फाउंडेशन गोंडा द्वारा कोटकासिम के कतोपुर में एड पोस्ट डिस्पेंसरी पर कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर इंद्रजीत यादव एवं पीएचसी जोड़िया के मुख्य चिकित्सक डॉ.गोविंद सिंह को डिजिटल माध्यम से सम्मानित किया गया। यह सम्मान शांति फाउंडेशन गोंडा द्वारा इन्हें कोरोना काल में बेहतर सेवाएं देने एवं कोरोना से डट कर मुकाबला करने पर दिया गया।
          बाहर से आए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के कारण इलाके में फैली इस महामारी ने एक बार तो तहलका मचा दिया। प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव लोगो का आंकड़ा बढ़ने लगा। प्रशासन ने क्षेत्र को मिनी रेड जोन घोषित कर दिया। दोनों ही स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना के हॉट स्पॉट बने क्षेत्र में लोगो के स्वास्थ्य का ध्यान रखा और डटकर मुकाबला किया और अंत में जीत अपने नाम की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................