बहरोड़ का विकास हो और प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान हो यही हमारा मकसद - चेयरमैन सीताराम यादव

यह जीत छत्तीस बिरादरी की जीत - विधायक बलजीत यादव

Dec 21, 2020 - 22:57
 0
बहरोड़ का विकास हो और प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान हो यही हमारा मकसद - चेयरमैन सीताराम यादव

अलवर,राजस्थान / मयंक शर्मा / योगेश शर्मा
बहरोड़। बहरोड़ नगर पालिका चुनाव में सीताराम यादव को अध्यक्ष और विक्रम यादव को उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुने जाने पर सोमवार को शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीताराम यादव ने कहा कि एक और एक ग्यारह होते हैं। मेरा और विधायक बलजीत यादव का एक ही मकसद है कि बहरोड़ का विकास करना है। रूके हुए सभी कार्यो को पूरा करवाना है और प्रत्येक व्यक्ति को सम्मान दिलवाना है। वहीं विधायक बलजीत यादव ने कहा कि बहरोड़ की जनता बहुत समझदार है देती है छप्पर फाड़ के देती है और जब लेती है झाड़ू मारकर लेती है।

बहरोड़ के विकास में किसी भी प्रकार कोताही नहीं बरती जायेगी और अमन चैन कायम होगा। शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद जीत की खुशी और आम जनता को बधाई देने और उनका आभार जताने के लिए कस्बे में विजयी जुलुस निकाला गया। जुलूस में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीताराम यादव व नवनिर्वचित उपाध्यक्ष विक्रम यादव सहित नवनिर्वाचित पार्षद और कस्बे वासी मौजूद रहे। विजयी जुलुस गाजे-बाजे डीजे और जयकारों के साथ नगरपालिका कार्यालय से शुरू होकर मुख्य रास्तों से गुजरता हुआ नवनिर्वाचित चेयरमेन के घर पहूॅचा। जुलूस के दौरान जगह-जगह नवनिर्वचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और विधायक का फूलमालाओं से स्वागत किया गया। वही जुलूस के दौरान अध्यक्ष सीताराम यादव, उपाध्यक्ष विक्रम यादव और विधायक बलजीत यादव के द्वारा जीत के लिए बहरोड़ की जनता के प्रति आभार प्रकट किया गया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................