पुलिस ने 445अवैध देशी शराब के पब्बें और 73 लीटर हथकढ़ शराब पकड़ी

Jan 19, 2021 - 08:03
 0
पुलिस ने 445अवैध देशी शराब के पब्बें और 73 लीटर हथकढ़ शराब पकड़ी

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) भरतपुर जिलें के रुपबास के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत के मामलें को लेकर  पूरे जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस प्रशासन अब एक्शन मोड़ में गया है।पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है।
 डीग थाना पुलिस ने  445 पब्बे अवैध देशी शराब व 73 लीटर हथकड़ शराब सहित बिना नम्बर की एक बाईक जब्त की है ।  थाना प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई के निर्देशानुसार अवैध देशी शराब की बिक्री , परिवहन व हथकड़ शराब के भंडारण के खिलाफ शुरू किए गए  धरपकड़ अभियान के तहत कार्यवाही की गई है । उन्होंने बताया कि मुखबिर से  डीग के गाँव जाटौली थून निवासी चेतराम जाट के खेत में अवैध हथकड़ शराब के भण्डारण की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस द्धारा उक्त स्थान पर  दविश दी गई । पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया । जनुथर चौकी पुलिस व डीग पुलिस ने प्रारंभिक जाँच पड़ताल में मौके से अवैध शराब के 445 पब्बे व 73 लीटर अवैध हथकड़ शराब जब्त की है । तथा खेत में बनी कोठरी से पुलिस ने बिना नम्बर की एक बाइक को भी जब्त किया है ।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................