जनता सेना के स्थापना दिवस की तैयारियां शुरू विभिन्न गांवों में कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, पूर्व विधायक भीण्डर रहे उपस्थित

Jan 4, 2022 - 02:50
 0
जनता सेना के स्थापना दिवस की तैयारियां शुरू विभिन्न गांवों में कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, पूर्व विधायक भीण्डर रहे उपस्थित

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) जनता सेना राजस्थान के 6 जनवरी को भीण्डर में मनाये जाने वाले 7 वें स्थापना दिवस की तैयारियां शुरू हो चूकी है। इसके लिए सोमवार को वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में बैठक आयोजित की गई।
जिसमें जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर शामिल रहे। बैठक में पदाधिकारियों व वरिष्ठ नेताओं ने स्थापना दिवस को भव्य रूप में मनाने का आव्हान किया। इसके लिए प्रत्येक पंचायत से कार्यकर्ता शामिल होने की प्राथमिकता तय की गई।
    कार्यकर्ता ही संगठन की बड़ी शक्ति - भीण्डर
विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में आयोजित बैठक में जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि संगठन की सबसे बड़ी शक्ति प्रत्येक कार्यकर्ता है। स्थापना दिवस पर हमें सभी एकत्रित होकर अपने संगठन की मजबूती को बताना है। जनता सेना जैसा कार्यकर्ता अन्य किसी भी दल में नहीं है। सभी कार्यकर्ता अपने स्वाभिमान और ईमानदारी से संगठन की मजबूती में सहयोग दे रहा है। सोमवार को वाना, बरोड़िया, रूण्डेड़ा, नवानिया, भटेवर में बैठक आयोजित की गई। मंगलवार को लूणदा, कानोड़, खेरोदा, भीण्डर एवं 5 जनवरी को वल्लभनगर, कुराबड़, बम्बोरा, जगत और वाणियातलाई मण्डल के विभिन्न गांवों में बैठक आयोजित की जाएंगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow