डीग के गांव सोनगांव में रुदावल से आया रिश्तेदार निकला कोरोना पॉजिटिव

Jun 4, 2020 - 03:37
 0
डीग के गांव सोनगांव में रुदावल से आया रिश्तेदार निकला कोरोना पॉजिटिव

डीग भरतपुर

डीग -3 मई डीग के गांव सोनगांव
मैं रूदावल से आए एक व्यक्ति की कोविड 19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव के आने के बाद उप जिला प्रशासन ने उक्त कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को इलाज के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भिजवा कर गांव के गहनावली रोड वाले क्षेत्र के  आवागमन की रास्ता को बंद करा कर उसके संपर्क में आए लोगों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है।
ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु पाराशर ने बताया है कि गांव सोनगांव में 30 जून को आए भवनपुरा रुदावल निवासी युवक  की कोबीड 19 की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद एसडीएम सुमन देवी तहसीलदार सोहन सिंह नरूका और ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु पाराशर पुलिस और मेडिकल टीम के साथ गांव सोनगांव पहुंचे और कोरोना पॉजिटिव युवक को इलाज के लिए भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भिजवाया। तथा ग्राम पंचायत प्रशासन को प्रभावित क्षेत्र गहनावली रोड स्थित क्षेत्र में जिला कलेक्टरके निर्देश पर सभी आवागमन रास्तों को बंद कराकर जीरो मोबिलिटी की अनुपालना में लोगों को घरों के भीतर रहने को निर्देशित किया। फिलहाल उक्त कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए 7 जनों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है।
गौरतलब है की यह युुुवक चेन्नई से लौटे अपने साले  को 26 मई को आगरा से उसके गांव सोनगांव लेकर आया था जिसे वह 27 मई को भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल लेकर गया दोनो को 3 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था जहां दोनों की कोरोना जांच के सैंपल लिए गए थे वहां से दोनों जीजा साले 30 मई को सोनगांव लौट आए थे जिसमें आज 3 मई को युवक किब जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और युवक  के साले  की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow