विवाह समारोह मे कोरोना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करने के लिए एसडीएम ने किया जांच दलों का गठन

Apr 26, 2021 - 21:19
 0
विवाह समारोह मे कोरोना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करने के लिए एसडीएम ने किया जांच दलों का गठन

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) कोरोना की दूसरी लहर भयावह है। सरकारी गाइडलाइन की कड़ाई से पालना सुनिश्चित  करके ही  लोगों को कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने से बचाया जा सकता है। यह बात  अधिकारियों को संबोधित करते हुए एस डी एम  हेमंत कुमार ने कही।
  उन्होंने बताया है कि  कस्बे में शादी विवाहो में कोरोना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित कराने के लिए तहसीलदार अशोक शाह के नेतृत्व में एक संयुक्त जांच दल का गठन किया है। जिसमें नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी और थाना प्रभारी शामिल किए गए हैं ।जो कस्बे में आयोजित विवाह समारोहो में जाकर कोरोना गाइडलाइंस की पालना सुरक्षित करेंगे ।इसके अलावा  कस्बे की 40 वार्डों को चार भागों में विभाजित कर चार  अन्य जांच दल बनाए गए हैं जो अपने अपने क्षेत्रों में लगातार भ्रमण कर शादी समारोह के आयोजनों पर नजर रखेंगे। उन्होंने बताया कि विवाह समारोह में कोरोना गाइडलाइंस की अवहेलना किए जाने पर आयोजन कर्ता पर 25000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। एस डी एम हेमंत कुमार ने बताया कि अभी तक माँक्स ना लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के  अवहेलना किए जाने पर पुलिस प्रशासन द्वारा 74 लोगों के चालान काट कर 11400 रुपए जुर्माना राशि वसूल की गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................