एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण, नरेगा कार्य मे 40 में से मौके पर मिले 16 मजदूर

Mar 7, 2021 - 02:46
 0
एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण, नरेगा कार्य मे 40 में से मौके पर मिले 16 मजदूर
फोटो - ड़ीग की पूंछरी सीएचसी का निरीक्षण करते उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार

डीग (भरतपुर,राजस्थान/पदम जैन)  -शनिवार को उपखंड अधिकारी  हेमंत कुमार ने ग्राम पंचायत कोरेर में नरेगा कार्यों का औचक निरीक्षण किया तो मौके पर   40 नरेगा श्रमिकों में  मात्र 16 श्रमिक ही उपस्थित मिले। उपखंड अधिकारी हेमन्त कुमार ने मौके पर ही वीडीओ  डीग को दूरभाष पर इसकी जानकारी देते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। इसके बाद उपखंड अधिकारी ने ग्राम पंचायत पूंछरी में सीएचसी का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होंने कोरोना वेक्सीनेसन की प्रगति एवं अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं का  निरीक्षण करते हुए उन्होंने सी एच सी प्रभारी डॉ वरुण पाराशर से साफ -सफाई,कार्मिक रजिस्टर,मुख्य मंत्री निशुल्क दवा योजना सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली।  
एस डी एम हेमंत कुमार ने पूंछरी में राजस्थान की  पूर्व सीएम एवं भाजपा की राष्टीय उपाध्यक्ष  श्रीमती वसुंधरा राजे की रविवार की यात्रा के सम्बध में  विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया और   आवश्यक निर्देश दिए।  शनिवार को ग्राम पंचायत कोरेर के राजकीय उच्व माध्यमिक विधालय में आसपास के गांवों के लोंगो में कोरोना वेक्सीनेसन की दर को बढ़ाने के सम्बंध में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे बीसीएमओ डॉ हिमांशु पाराशर ने कहा कि टीकाकरण से आमजन डरे नहीं बल्कि सभी लोग आगे बढ़कर टीका लगवाये।पाराशर ने कहा कि कोविड़ का टीका पूरी तरह से सुरुक्षित और कारगर है।इस वैक्सीन से कोई भी साईडिफेक्ट नहीं है।इस मौके पर   कोरेर सरपंच देवेंन्द्र सिंह एवं आसपास के गांवों के बीएलओ, ग्राम विकास अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................