बयाना कस्बे की विशेष खबरे 23.10.2021

Oct 24, 2021 - 00:11
 0
बयाना कस्बे की विशेष खबरे 23.10.2021

बयाना (भरतपुर,राजस्थान/ राजीव झालानी) 

दलित उत्पीडन का आरोपी गिरफ्तार

बयाना कोतवाली पुलिस ने दलित उत्पीडन के आरोप में वांछित एक जनें को गिरफतार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफतार आरोपी कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला रूपराम निवासी हुकमसिंह उर्फ कलेक्टर गूजर है। जिसके विरूद्ध एक गांव निवासी एक महिला की ओर से घर में घुसकर आपत्तीजनक हरकतें करने व विरोध करने पर उसके और बीचबचाव करने आए पति के साथ मारपीट कर जातिसूचक गालीगलौच कर अपमानित करने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने दी सडक सुरक्षा नियमों की जानकारी व काटे चालान

बयाना कोतवाली पुलिस ने त्यौहारी सीजन के चलते सडकों पर बढते ट्रैफिक को देख शनिवार को कस्बे के कचहरी रोड पर बैरिकेट लगाकर वहां होकर निकलने वाले दुपहिया व अन्य वाहन चालकों को सुरक्षित यातायात व अपने और अपने परिवार के जीवन की सुरक्षा के लिए सडक सुरक्षा के नियमों की पालना करने और दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनने व चौपहिया वाहन चलाते समय सीट बैल्ट अवश्य लगाने सहित अन्य नियमों का भी पालन करने की समझाइश की। इस दौरान कई वाहन चालकों के चालान काटकर जुर्माना वसूली की भी कार्रवाही की गई।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................