पर्यवेक्षक मनदीप सिंह व कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Dec 11, 2021 - 01:13
 0
पर्यवेक्षक मनदीप सिंह व कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक
पर्यवेक्षक मनदीप सिंह व कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) मकराना विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की एक बैठक शुक्रवार को चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में जयपुर में महंगाई के विरोध में होने वाली कांग्रेस रैली को सफल बनाने को लेकर आयोजित हुई। इस बैठक में नागौर जिला। पर्यवेक्षक मनदीप सिंह व कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं मकराना के पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने बैठक ली। इस बैठक को संबोधित करतेे हुए पर्यवेक्षक मनदीप सिंह ने कहां की जनता महंगाई सेे त्रस्त है। इसलिए सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता जनता को केंद्र की जनविरोधी सरकार के बारे में विस्तार से जानकारी दें। रैली को सफल बनाने को लेकर सभी बूथ लेवल के कार्यकर्ताओंं को जिम्मेदारी सौंपी गई और कहां कि कांग्रेस की इस रैली को सफल बनाना हैैं। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवंं मकराना के पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने रैली को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी और कहां कि प्रत्येक ग्राम पंचायत से एक-एक बस कार्यकर्ताओं की जयपुर पहुंचनी चाहिए। इसकेे अलावा शहर से प्रत्येक वार्ड से कार्यकर्ता 12 तारीख को जयपुर कुच करेंगे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक को नगर परिषद मकराना के उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी, ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट भंवरा राम डूूूडी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष नवरत्न सिंगोदिया, पूर्व सभापति शौकत अली आदि ने बैठक को संबोधित किया और सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा रैली में पहुंचकर रैली को सफल बनानेे का आह्वान किया। पर्यवेक्षक मनदीप सिंह ने कहा कि महंगाई को लेकर पेट्रोल सहित खाद्य पदार्थ के दाम बढ़े हैं, बेरोजगारी बढ़ी है। अगर कोई सरकार निकम्मी रही है तो वह केन्द्र की बीजेपी सरकार है। इसका विरोध यदि कोई पार्टी देश में कर रही है तो वह कांग्रेस पार्टी है। यह रैली दिल्ली में आयोजित होनी थी लेकिन वहां पर स्वीकृति नहीं मिली। जिसकी वजह से 12 दिसम्बर को जयपुर में रैली आयोजित की जा रही है। जिसको सफल बनाने को लेकर आज कार्यकर्ताओं की बैठक ली है।
इस दौरान जाकिर हुसैन गैसावत ने कहा कि महंगाई को लेकर जयपुर में सोनिया गांधी व राहुल गांधी एक महारैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे। क्योंकि मोदी सरकार के कार्यकाल के अंदर महंगाई 4 गुना बढ़ गई है। जो केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम कम किए हैं वह ऐसे ही नहीं किए हैं। क्योंकि अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में बीजेपी को भारी हार मिली है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जयपुर में जो रैली आयोजित की जा रही है उसको सफल बनाने को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है और मकराना से हजारों कार्यकर्ता जयपुर में आयोजित होने वाली महारैली में शिरकत करेंगे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है