देश व दुनिया मे इस्लामिक आतंकवाद को प्रशिक्षण व संरक्षण देने वाली संस्था तबलीगी जमात

जमात ए उलेमा ए हिंद,दारुल उलूम देवबंद पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में

Dec 21, 2021 - 09:42
 0
देश व दुनिया मे इस्लामिक आतंकवाद को प्रशिक्षण व संरक्षण देने वाली संस्था तबलीगी जमात

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा)  भीलवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद का प्रतिनिधि मंडल  ने प्रधानमंत्री  के नाम जिला कलेक्टर को  अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिला पदाधिकारी गोपाल तेली,कमल राजपुरोहित,राजेन्द्र शर्मा,राष्ट्रीय बजरंगदल विजय सोनी,दीपक बैरवा,,योगेश व्यास ,ठाकुर दत्त शर्मा ने ज्ञापन  सौप कर  मांग की गई संपूर्ण विश्व के अंदर आतंकवाद बहुत बड़ा खतरा बन चुका है। दिन प्रतिदिन आतंकी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं । कुछ दिन पूर्व ही हम सब ने देखा कि कैसे अफगानिस्तान के अंदर 75 हजार तालिबानियों ने उस देश को खत्म कर दिया । जहां पर तीन लाख की सेना थी .और बड़ी संख्या में अमेरिकी फौज भी थी । परंतु तालिबानियों के सामने कोई भी न टिक पाया और इन आतंकवादियों के सामने संपूर्ण देश को अपने घुटने टेक कर इनको अपनी सुपुर्दगी देनी पड़ी। 
अभी कुछ दिन पूर्व ही इस्लामिक राष्ट्र सऊदी अरब ने तबलीगी जमात को आतंकवाद का एंट्री गेट बताते उस पर प्रतिबंध लगाया है। जब इस्लामिक राष्ट्र सऊदी अरब तबलीगी जमात जमात ए उलेमा ए हिंद दारुल उलूम देवबंद जैसे आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगा सकता है। तो भारत सरकार को भी अविलंब करते हुए भारत के अंदर घूम रहे लाखों करोड़ों की संख्या में तबलीगी जमात,जमात ए उलेमा ए हिंद व दारुल उलूम देवबंद के मौलवियों को पकड़कर उनको अपनी गिरफ्त में करना चाहिए। और इन तीनों संस्थानों पर इन से संबंधित सभी व्यक्तियों पर शक्ति के साथ प्रतिबंध लगा देना चाहिए। क्योंकि भविष्य में यह तीनों संस्थाएं भारत को तालिबानी आतंकी तत्वों का केंद्र बना कर गृह युद्ध करा सकती हैं । आज भारत के अंदर हजारों लाखों गांव के अंदर इन संस्थाओं के मदरसे इन संस्थाओं के मौलवी घूम रहे हैं । और आतंकवाद की ट्रेनिंग दे रहे हैं । भारत में दारुल उलूम देवबंद का हेड क्वार्टर सहारनपुर में है वही तालिबानी मानसिकता का प्रमुख केंद्र है उस पर भी अभिलंब प्रतिबंध लगे ।

  • 01. तबलीगी जमात जमात ए उलेमा ए हिंद  दारुल उलूम देवबंद पर अभिलंब प्रतिबंध लगे।
  • 02. जमात उलेमा ए हिंद दारुल उलूम देवबंद तबलीगी जमात से संबंधित सभी लोगों को गिरफ्तार करके उनको जेल में डाल दिया जाना चाहिए।
  • 03. जितने भी मदरसे इन तीनों संस्थाओं की शरण में चल रहे हैं उनको अभिलंब बंद कर देना चाहिए।
  • 04. जितने भी  मुल्लाह मौलवी इन तीनों संस्थाओं के पूरे देश के अंदर काम कर रहे हैं उनको पकड़ कर जेल में डाल देना चाहिए।

ज्ञापन में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पदाधिकारी चन्द्र सिंह जैन, भारत गैंगट,विनीत द्विवेदी, पूरण तेली,दशरथ केसावत,हीरा लाल कटवाल,पंकज सेन,रवि शर्मा, अक्षय
शर्मा आदि उपस्थित थे।

 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है