अंजुमन की ओर से मकराना में लगेगा जिले का सबसे बड़ा ऑक्सीजन प्लांट

May 21, 2021 - 00:40
 0
अंजुमन की ओर से मकराना में लगेगा जिले का सबसे बड़ा ऑक्सीजन प्लांट

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की कमीं को देखते हुए मकराना की सबसे बड़ी संस्था अंजुमन इस्लाहुल मुस्लेमीन द्वारा एक बेहतरीन कदम उठाया गया है। अंजुमन की ओर से मकराना शहर में ऑक्सीजन प्लान स्थापित किए जाने हेतु मंगलाना रोड जमीन खरीद कर वहां जल्द से जल्द प्लांट स्थापित किए जाने को लेकर बुधवार को उक्त जगह का मौका मुआयना किया गया। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत ने बताया कि इस विशाल ऑक्सीजन प्लांट के लिए अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन ने अपनी तरफ से मंगलाना रोड़ पर 22 हजार स्क्वायर फीट की नई जमीन भी खरीद ली है, जहां पर ये ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। जमीन का मौका मुआयना करने के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगाने वाली टीम इंजीनियर वीरेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में जयपुर से मकराना भी पहुंची। जहां इंजीनियर वीरेन्द्र सिंह चौहान ने प्लांट लगाने के लिए इस जमीन को सही बताया। अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन कमेटी के सचिव हारून रशीद चौधरी, सहसचिव खुर्शीद अहमद सिसोदिया ने इंजीनियर वीरेन्द्र सिंह चौहान के सारे मापदंड व आवश्यक दिशा निर्देशों पर सलाह मशवरा भी किया। इस ऑक्सीजन प्लांट को लगाने के लिए अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन ने बड़ी भूमिका निभाते हुए अपनी ओर से सारी औपचारिकता पूरी कर ली है। अब जल्द ही 5 से 7 दिनों के अंतर्गत ये ऑक्सीजन प्लांट सुचारू रूप से सेवा देने के लिए शुरू हो जाएंगा। गैसावत ने इस नेक पहल और बड़ी खिदमत के लिए अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन, लगनशाह मेमोरियल हॉस्पिटल सहित सभी दानदाता व भामाशाहों को धन्यवाद दिया।
अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन द्वारा मकराना को इतनी बड़ी राहत देने के लिए इन दिनों नागौर जिला सहित पूरे प्रदेश में तारीफों के पुल बाँधे जा रहे है जो कि सभी मकराना वासियों को गौरान्वित करता है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................