शान्तिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर एसडीएम ने जनता सहित सभी विभाग अधिकारियों व कार्मिकों को दिया धन्यवाद

Dec 15, 2020 - 23:10
 0
शान्तिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर एसडीएम ने जनता सहित सभी विभाग अधिकारियों व कार्मिकों को दिया धन्यवाद

अलवर,राजस्थान / योगेश शर्मा 
बहरोड़। एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने बहरोड़ में शान्तिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर सबसे पहले बहरोड़ की जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि बहरोड़ की जनता समझदार और जगरूक है। जनता ने बिना किसी तनाव के मतदान किया। इसके अलावा निर्वाचन टीम जिसमें पुलिस व प्रशासन सहित हरेक विभाग जिनका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग रहा को धन्यवाद ज्ञापित किया।

जिन्होने अपनी जिम्मेदारी बखूवी निभाई और लोगों मे विश्वास पैदा किया। ये काम पहले दिन से मतदाता सूचि तैयार होने से लेकर काउंटिंग होने तक और काउंटिंग होने के बाद भी धारा 144 की पालना में सभी का सहयोग रहा। इसमें एसपी, कलेक्टर आदि ने मोनिटरिंग कर मुस्तैदी से काम किया। निस्पक्ष चुनाव करवाना हमारी प्राथमिकता थी यहीं कारण है कि चुनाव शान्तिपूर्वक सम्पन्न हो गया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................