बीमार नेता जैसी लड़खड़ाती हालत खामोर राज्यास ओर खामोर अमरतिया की सड़क

क्षेत्र की दो मुख्य सड़को के खस्ताहाल से आमजन परेशान

Aug 10, 2021 - 22:09
 0
बीमार नेता जैसी लड़खड़ाती हालत खामोर राज्यास ओर खामोर अमरतिया की सड़क

शाहपुरा (भीलवाड़ा,राजस्थान/ रूपलाल प्रजापति) । खामोर की दो मुख्य सड़कों के खस्ताहाल से परेशान आमजन के हाल बेहाल है। खामोर से नेशनल हाईवे राज्यास को जोड़ने वाली खामोर राज्यास  सड़क क्षतिग्रस्त होने से आमजन को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खामोर  को नेशनल हाईवे भीम उनियारा 148 डी से जोड़ने वाली सड़क पर बड़े बड़े गड्डे होने व सड़क की हालत खराब होने से दो पहिया व चौपहिया वाहनों को आवाजाही में परेशानी होती है तथा इसी प्रकार खामोर को आगूचा हिंदुस्तान जिंक व उद्योगी शहर गुलाबपुरा बिजयनगर से जोड़ने वाली सड़क जो खामोर व अमरतिया है उसपर भी गड्डे होने तथा सड़क क्षतिग्रस्त होने से आगुचा माइंस व गुलाबपुरा बिजयनगर जाने - आने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कहीं बार यहां दुर्घटना होते होते बची है। राज्यास ओर अमरतिया दो मुख्य सड़क है जो टूटी फूटी हो रही है कहीं बार मरम्मत भी करवाई गई लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं चल पा रही है। इतनी व्यस्त सड़क होते हुए भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

रात दिन इन सड़कों पर रहती है आवाजाही

राज्यास सड़क जिसपर रात दिन वाहनों कि आवाजाही रहती है जिसपर बड़े बड़े गड्डे है जिससे वाहनों कि आवाजाही में आमजन को  दिक्कतो का सामना करना पड़ता है। ओर अमरतिया सड़क जो आगुचा माइंस को खामोर,बिलिया, सूरजपुरा,घरटा, तहनाल सहित शाहपुरा तक की सड़कों को जोड़ता है तथा वहा के कर्मचारी व मजदूर माइंस में काम करने के लिए इसी सड़क से होकर गुजरते है ओर खामोर से अमरतिया तक लगभग 3 किलोमीटर की सड़क है जो क्षतिग्रस्त है ओर गड्डे है। क्षेत्र के सभी गांवों के लोगों को रात दिन आगुचा माइंस व गुलाबपुरा बिजयनर जाने में परेशानी होती है । मरम्मत करने के बाद भी सड़क अधिक दिनों तक नहीं चलती है लेकिन इस पर इसी प्रकार का ध्यान नहीं दिया जा रहा है।क्षेत्र की मुख्य सड़क अमरतिया व राज्यास जोकि दोनों आवश्यक सड़कें और गुलाबपुरा बिजयनगर क्षेत्र के सबसे बड़े शहर हैं तथा राज्यास जो नेशनल हाईवे से खामोर सहित क्षेत्र को जोड़ता है दोनों सड़कों के खस्ताहाल होने से आमजनों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................