खैरथल के व्यापारी एवं प्रशासन ने वैश्विक महामारी के चलते हुए बाजारों के खुलने एवं बन्द होने के समय किया निर्धारित

Jul 26, 2020 - 02:07
 0
खैरथल के  व्यापारी एवं प्रशासन ने वैश्विक महामारी के चलते हुए बाजारों के खुलने एवं बन्द होने के समय किया निर्धारित

खैरथल अलवर

खैरथल के समस्त व्यापारी एवं प्रशासन के साथ बैठक में विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया ओर प्रशासन के साथ मिलकर यह निश्चित किया है कि सोमवार दिनांक 27 जुलाई 2020 से आगामी आदेशों तक या हालातों के सामान्य होने तक दैनिक रूप से बढ़ रही वैश्विक महामारी के चलते हुए बाजारों के खुलने का समय प्रातः 9:00 बजे व बन्द का समय दोपहर 5:00 बजे का निश्चित किया गया है । साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक रविवार को समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठानों का सामूहिक अवकाश भी रहेगा ।

उक्त आदेश समस्त व्यापारियों के लिए मान्य होंगे जैसे ऑटोमोबाइल , इलेक्ट्रॉनिक्स ,   इलेक्ट्रिकल्स , किराना , मिस्त्री , रेहड़ी लगाने वाले ,चाय ,खाने की होटल व पान गुटको व अन्य समस्त प्रकार के व्यापारी भी इसमें शामिल होंगे ।

आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मात्र दूध दही वह दवाई विक्रेताओं को इन आदेशों से अलग रखा गया है ।

प्रशासन के द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं कि इन आदेशों की पालना नहीं करने वाले व्यापारी बंधुओं पर आवश्यक दंडात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।जिसके वे स्वयं जिम्मेदार होंगे

प्रशासन ने यह भी निर्देश दिए कि व्यापारिक गतिविधियों के दौरान व्यापारी व ग्राहक दोनों को ही सरकारी दिशा निर्देशों का कोविड-19 के तहत पालन करना आवश्यक होगा जैसे मास्क लगाना , हैंड सैनिटाइजर करना व सामाजिक दूरी बनाए रखने का पालन करना अनिवार्यतः होगा ।

श्याम नूरनगर की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................