पूर्व विधायक पुष्कर डांगी की मुश्किलें बढ़ी, कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने निकाली आक्रोश रैली

Dec 4, 2021 - 04:10
 0
पूर्व विधायक पुष्कर डांगी की मुश्किलें बढ़ी, कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने निकाली आक्रोश रैली

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) मावली के पूर्व विधायक और प्रधान पुष्कर डांगी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पुष्कर डांगी का ऑडियो वायरल होने से उनके प्रति जाट समाज में गुस्सा बरकरार है। दो दिन पहले भी जाट समुदाय की ओर से डांगी के खिलाफ थाने में प्रदर्शन कर शिकायत दी गई थी। अब शुक्रवार को एक बार फिर जाट समाज उनके खिलाफ लामबंद हो गया। 
जाट समुदाय ने शुक्रवार को मावली में एकत्रित होकर मावली एसडीएम को पुष्कर डांगी के खिलाफ ज्ञापन दिया। जाट समाज का कहना है कि पुष्कर डांगी ने ऑडियो में उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। इससे समाज में डांगी के प्रति गुस्सा और आक्रोश है। जाट समुदाय ने मावली में आक्रोश रैली भी निकाली। समाज ने पुष्कर डांगी के खिलाफ ज्ञापन देकर माफी मांगने का कहा। इस दौरान राजपूत समाज के कुछ लोग भी मौजूद रहे। समाज की बैठक में समाज के नेताओं ने कहा कि पुष्कर डांगी को इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। जनता उन्हें एहसास करा देगी।

  • ऑडियो में जाट समुदाय को ठहराया था दोषी

पुष्कर डांगी के खिलाफ मावली में यह आक्रोश उनके जाट समुदाय पर दिए बयान से पनपा है। पिछले दिनों यहां के सालेरा खुर्द में एक दलित समाज की बिंदोली को निकलने से रोक दिया गया था। मामले में इसी समुदाय के 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसे लेकर पुष्कर मेघवाल नामक व्यक्ति से पुष्कर डांगी की फोन पर चर्चा हुई। जिसमें ऐसी घटनाओं के लिए डांगी ने जाट समुदाय को दोषी ठहराया। यह ऑडियो वायरल होने के बाद जाट समुदाय में आक्रोश पैदा हुआ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है