ड़ीग - कामा मार्ग पर सांकेतिक जाम लगाकर भाजपा नेता नेम सिंह फौजदार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

ग्रामीण कर रहे थे पास्ता मोड़ से गांव पास्ता तक खस्ताहाल सड़क के पुनर्निर्माण की मांग

Oct 23, 2021 - 01:14
 0
ड़ीग - कामा मार्ग पर सांकेतिक जाम लगाकर भाजपा नेता नेम सिंह फौजदार के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

डीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन)  ड़ीग - कामां रोड स्थित पास्ता मोड़ से गांव पास्ता तक जर्जर हो चुकी सड़क के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार को भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार   के नेतृत्व में डीग- कामा सड़क मार्ग पर सांकेतिक रूप से रास्ता जाम कर धरना प्रदर्शन किया।  जिससे डीग से कामां जाने आने वाले वाहन और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा । जाम की सूचना पर मौके पर पहुँचे एसडीएम और खोह थाना प्रभारी ने समझाईस कर और शीघ्र सड़क निर्माण का आश्वासन देकर सांकेतिक जाम और धरना प्रदर्शन समाप्त कराया गया ।
मोके पर पहुचे एस डी एम हेमंत कुमार को ग्रामीणों ने वताया  कि पास्ता मोड़ से गाँव पास्ता तक और पास्ता  से नगला हरसुख तक सड़क काफी समय से क्षतिग्रस्त पड़ी है। जिस पर होकर वाहन तो क्या राहगीरो का पैदल निकलना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त सड़क की स्थिति के बारे में  कई बार उच्चाधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद भी सड़क निर्माण के मामले में अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है ।
  जिसपर उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार ने पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता गोविंद मीणा को मौके पर ही पर ही बुलवाया। जिस पर सहायक अभियंता मीणा ने बताया कि पास्ता मोड़ से पास्ता तक सड़क  के पुनर्निर्माण के प्रस्ताव शीघ्र भेजे जा रहे हैं फिलहाल  पास्ता मोड़ से  गांव पास्ता तक तीन किलोमीटर क्षेत्र में डब्ल्यूबीएम पैच वर्क का कार्य शुरू करा दिया गया है।इस मौके पर गाँव पास्ता के सरपंच प्रतिनिधि केशव सिंह , खोह थाना प्रभारी धारा सिंह  सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................