यूआईटी से हम हमारा हक का पैसा मांग रहे, कोई भीख नहीं:- पाठक

आजाद नगर में महिला स्नानघर का लोकार्पण जल्द, ई-लाइब्रेरी भी खुलेगी

Jul 6, 2021 - 02:55
 0
यूआईटी से हम हमारा हक का पैसा मांग रहे, कोई भीख नहीं:- पाठक

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) नगर परिषद चेयरमैन राकेश पाठक ने कहा कि यूआईटी द्वारा जितने भी प्लॉटों का विक्रय किया जाता है, उस राशि में से 15 प्रतिशत राशि नगर परिषद को देने का नियम है। यह राशि करोड़ों रुपए नगर परिषद यूआईटी से मांगती है। जो काफी समय से बकाया है। यह हमारा हक का पैसा है, कोई भीख नहीं मांग रहे। यूआईटी हमें हमारा बकाया पैसा तो दे नहीं रही है, उलटे उसके पार्कों में हमारे पोल से बिजली चोरी कर रही। इससे परिषद को राजस्व का नुकसान हो रहा है, इसलिए हमने उसके कुछ पार्कों के बिजली कनेक्शन काट दिए। पाठक, सोमवार को आजाद नगर सी सेक्टर में टंकी वाले पार्क के पास तुलसी पौध और गायों के लिए पानी की टंकियों के निशुल्क वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। सी सेक्टर मित्र मंडल वार्ड 14 की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहा कि तुलसी के माध्यम से संस्कार की शुरुआत होती है। आज जिन्हें भी तुलसी पौध वितरित किए गए, वे अपने घर में संध्या आरती अवश्य करें। क्षेत्रवासियों की मांग पर पाठक ने कहा कि क्षेत्र में पेयजल कम प्रेशर से आने, सफाई, नालियों की समस्याएं हैं। उनका समाधान कराएंगे। यह पूरा क्षेत्र नगर परिषद में आता है। सफाई में हम सुधार की ओर अग्रसर हैं। पाठक ने कहा कि आजाद नगर में नाडी मोहल्ला स्कूल के पास बने महिला स्नानघर का लोकार्पण जल्द ही करवाया जाएगा। शहर में युवाओं के लिए दो ई-लाइब्रेरी खोलने का प्रस्ताव भी है। एक पटरी के इस पार और दूसरी उस पार। इसका प्रस्ताव 11 जुलाई को प्रस्तावित नगर परिषद बोर्ड बैठक में रखा जाएगा। जहां तक नाडी मोहल्ला स्कूल में जनता क्लीनिक की बात है, उसका प्रस्ताव भी शहर विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी ने दे दिया है। परिषद जनता क्लीनिक के लिए सभी सुविधाएं देने को तैयार हैं।
विधायक अवस्थी ने कहा कि वार्ड के विकास के लिए वे सदैव तत्पर हैं। कार्यक्रम में भाजपा नेता लक्ष्मीलाल सोनी, तरुण सोमानी, गोपाल तेली, मंडल अध्यक्ष अनिल जादौन भी उपस्थित थे। इससे पूर्व, पं.हिमांशु शर्मा, रामकिशन लखारा, आनंद तिवारी, दिलीप कुमावत, महावीर चौधरी, दुर्गेश शर्मा, मनीष सेन, चंदू सेन, लहरचंद्र सुवालका, बंशीलाल जीनगर, दिलीप पाराशर, कैलाश जीनगर, विनोद शर्मा, रवि कुमार शर्मा, अर्जुन तोषनीवाल, शरद मजूमदार, कल्याण आचार्य, मोहन सिंह भाटी, अलानूर मंसूरी, सुरेश भदौरिया, प्रकाश सोनी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................