ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत, एक घायल

हादसे के बाद ग्रामीणों ने लगाया डीग- नगर मार्ग पर जाम, पुलिस ने मौके पर ही चिकित्सक बुलाकर पोस्टमार्टम करा खुलवाया जाम

Dec 5, 2021 - 04:10
 0
ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत, एक घायल

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग -नगर सड़क मार्ग पर गांव नारायणा कटता और पाँहोरी के बीच शनिवार की साँय पीछे से तेज गति से आये ट्रक की चपेट में आने से वाइक पर पीछे वैठी एक महिला की घटनास्थल पर हुई मौत गई जबकि दूसरी महिला घायल हो गई ।जिसे उपचार के लिए रेफरल चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। ग्रामीणों ने मृतक महिला के शव को घटनास्थल पर सड़क पर रखकर  डीग- नगर सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचकर पोस्टमार्टम के लिए मौके पर ही चिकित्सक बुलाकर समझाइश कर जाम खुलवाया ।
सदर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के अनुसार शनिवार की साँय करीब 4 साढे 4 बजे के दौरान ड़ीग नगर मार्ग पर गांव नारायणा कटता और  पाँहोरी के बीच ड़ीग की और से जा रही एक बाइक को पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार रज्जन देवी 40 वर्ष पत्नी देवला गुर्जर निवासी नगला लख्मी सदर थाना ड़ीग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ वाइक पर बैठी शिवानी 28 वर्ष पत्नी मोहन सिंह जाट निवासी शीशवाड़ा घायल हो गई ।जिसे उपचार के लिए रेफरल चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है ।जबकि वाइक चला रहा लोकेंद्र 23 वर्ष पुत्र हरिराम जाट निवासी शीशवाड़ा बाल-बाल बच गया।
दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने मृतिका के शव को घटनास्थल पर ही सड़क पर रखकर  मृतिका के शव का मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग को लेकर ड़ीग - नगर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। हादसे की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे तथा ड़ीग से डॉ शैलेंद्र सिंह को घटनास्थल पर बुलाकर पंचनामा तैयार कर मौके पर ही मृतका का पोस्टमार्टम करा समझाइश कर  करीब आधा घंटे बाद जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर  ट्रक चालक को डिटेन कर  ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है