शादी समारोह के दौरान डीजे बजा रहे 17 वर्षीय किशोर की अवैध हथियार से चली गोली से हुई मौत

खोह थाना क्षेत्र के गांव गदरवास की है घटना, पीड़ित पक्ष को सौपा मृतक का शव

Aug 17, 2020 - 20:23
 0
शादी समारोह के दौरान डीजे बजा रहे 17 वर्षीय किशोर की अवैध हथियार से चली गोली से हुई मौत

डीग भरतपुर

डीग- 17 अगस्त डीग उपखण्ड के खोह थाना क्षेत्र के गांव गदरवास में रविवार की मध्य रात्रि को एक शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति द्वारा अवैध हथियार लोड करते समय चली गोली  डीजे बजा रहे एक 17 वर्षीय किशोर के सिर में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

खोह थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर के अनुसार रविवार रात्रि लगभग 12  बजे जरिए फोन से  सूचना मिली की गांव गदरवास व रुन्ध खोह के बीच जंगल में  भोला मेंव  निवासी ग़दरवास के घर पर डीजे बजने के दौरान खुशी में अवैध हथियार लोड करते समय हथियार चलने पर डीजे कार्यकर्ता मुकुल पुत्र धीरज कोली उम्र 17 वर्ष निवासी नई सड़क डीग के सिर में गोली लगने से मौत हो गई है। उक्त सूचना पर मौके पर पहुंचे और मालूमात की तो पता चला कि सोमवार 17 अगस्त को गांव गदरवास से मुनफेद और इरसाद पुत्रान भोला मेव की सीकरी बारात जाने वाली थी जिसकी खुशी में उनके घरवाले  रविवार  को डीग से नाच गाने के लिए डीजे लेकर आए थे जिसमें डीजे के साथ तीन लड़के डीग से आए थे।   रविवार की रात डीजे के सामने नाच गाना होने लगा तो भोला मेव के किसी परिवारी जन ने खुशी में जैसे ही अवैध हथियार को लोड किया तो अवैध हथियार चलने पर डीजे कार्यकर्ता मुकुल कोली की सिर में गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीग  के सरकारी अस्पताल पहुंचाया   जहां मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया ।  थाना  प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि अभी तक पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उचित कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।  

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow