कल्याणम संस्थान महात्मा गांधी चिकित्सालय में भेंट किए 20 ऑयल हीटर

समाज में इस तरह के काम निरंतर होते रहने चाहिए कलेक्टर एम नकाते

Dec 30, 2021 - 03:53
 0
कल्याणम संस्थान महात्मा गांधी चिकित्सालय में भेंट किए 20 ऑयल हीटर
अस्पताल अधीक्षक गौड, पूर्व कॉलेज प्रिंसिपल नरूका का किया शॉल ओढ़ा कर सम्मान

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय में बुधवार को कल्याणम संस्थान ने कड़ाके की ठंड में उपचार कराने वाले मरीज और उनके परिजनों का ठंड से बचाव के लिए 20 ऑयल हीटर प्रदान किये। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं और भामाशाह द्वारा समाज के वंचित और गरीब तबके के लिए किए गए सहयोग से इन लोगों के जीवन में दुख दूर कर उनके घरो में उजाला करने का प्रयास होता है। इसके लिए समाज में सभी को आगे आना चाहिए। जिला कलेक्टर नकाते ने कल्याणम संस्था द्वारा कोरोना काल में छात्र छात्राओं को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए दिए गए निशुल्क टेबलेट के लिए भी साराहना की और कहा कि समाज में इस तरह के काम निरंतर होते रहने चाहिए। इस अवसर पर जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते और महात्मा गांधी अस्पताल अधीक्षक डॉ अरुण गोड ने भामाशाह पूर्व कॉलेज प्रिंसिपल एम एस नरूका का मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर और शॉल ओढ़ा कर सम्मान भी किया।
कल्याण संस्था के सचिव प्रमोद तिवारी ने कहा कि हम सभी को समाज ने काफी कुछ दिया है आज वक्त आया है। कि हम सब समाज को कुछ न कुछ देने का प्रयास करें इसी कड़ी में हमने कड़ाके की ठंड को मध्य नजर रखते हुए महात्मा गांधी अस्पताल में 20 ऑयल हिटर दिए हैं।और हमारा प्रयास होगा कि यह संख्या 50 तक पहुंचे जिससे कड़ाके की ठंड में उपचार कराने वाले मरीज और उनके परिजनों का ठंड से बचाव हो सके।
महात्मा गांधी अस्पताल अधीक्षक डॉ अरुण गोड ने कहा कि जिला कलेक्टर नकाते ने महात्मा गांधी अस्पताल की सेवाएं बेहतर बनाने के लिए हमेशा निर्देश और पूर्ण सहयोग किया है उनके निर्देशन में हम हमारी सेवाएं बेहतर से बेहतर बनाने में लगे हुए है।

इस अवसर पर शाहपुरा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा, प्रेस क्लब भीलवाड़ा के अध्यक्ष सुखपाल जाट, पुलिस इंस्पेक्टर डीपी दाधिच, गजेंद्र सिंह नरूका, कल्याण संस्था के पदाधिकारी मुदिता राठौड़, प्रिया तिवारी, डॉक्टर दिव्या तिवारी, अंकुर जोशी, महात्मा गांधी अस्पताल के डॉक्टर अरुणा पंचारिया, डॉक्टर विनोद गौतम, डॉक्टर रामअवतार बेरवा, डॉ भागीरथ चौहान, नर्सिंग उपअधीक्षक मुकुट राज सिंह, भामाशाह बसंत गांधी, नवीन काकानी, राहुल डाइ, उपस्थित थे। नितिन पुरुशवानी उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है