जिला स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड पशुपालन विभाग ने किया हितधारकों का आमुखीकरण 

Sep 3, 2023 - 18:38
 0
जिला स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड पशुपालन विभाग ने किया हितधारकों का आमुखीकरण  

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
        राजस्थान मिशन - 2030 अभियान के संबंध में पशुपालन, गोपालन विभाग तथा राजस्थान कोओपरेटिव डेयरी फेडरेशन की संयुक्त विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विभागीय अधिकारियों, कार्मिकों और हितधारकों का आमुखीकरण कार्यालय शासन सचिव श्री विकास एस. भाले की अध्यक्षता में किया गया। जिला खैरथल - तिजारा के जिला स्तर, ब्लाक स्तर एवं पंचायत स्तर पशुपालन विभाग के सभी अधिकारी,कार्मिकों एवं पशुपालकों ने विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से भाग लिया ।

 जिला अधिकारी पशुपालन विभाग डाॅ. हवासिंह जाट ने बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राजस्थान मिशन 2030 के लिए समयबद्ध तरीके से विभाग के सभी अधिकारी व कार्मिकों को सुझाव भेजने के लिए निर्देशित किया। 

 उन्होंने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत वर्ष 2030 तक हर क्षेत्र मे राजस्थान को भारत का सिरमौर बनाने की दिशा में राजस्थान मिशन 2030 का शुभारम्भ किया है। राजस्थान राज्य पशुपालन सहित हर क्षेत्र में देश का मॉडल स्टेट बन गया है। 
अब हमें 2030 के राजस्थान के सपने को विजन 2030 डाक्युमेंट के जरिये साकार करना है।

डाॅ. हवासिंह जाट ने बताया कि वी.सी. के दौरान विभाग की उपलब्धियों का प्रस्तुतीकरण किया गया। इसके अलावा ऑनलाइन सुझाव भेजने की प्रक्रिया, जनकल्याण मोबाईल एप के माध्यम से फेस टु फेस सर्वे की प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान पशुपालन विभाग के सभी अधिकारी, कार्मिक एवं पशुपालक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................