अमृत कलश योजना के तहत कार्यक्रम का हुआ आयोजन:मेरी माटी मेरा देश के तहत हर घर से चुटकी भर अक्षत संगृहीत किया गया

Sep 13, 2023 - 08:01
 0
अमृत कलश योजना के तहत कार्यक्रम का हुआ आयोजन:मेरी माटी मेरा देश के तहत हर घर से चुटकी भर अक्षत संगृहीत किया गया

बदायूँ/यूपी (अभिषेक वर्मा)
बदायूँ/यूपी - बदायूँ की आदर्श नगर पालिका परिसद दातागंज की चेयरपर्सन वरिष्ठ भाजपा नेता सर्व समाज हितैषी नितिन गुप्ता उर्फ अनूप भैया की धर्मपत्नी नैना गुप्ता के नेतृत्व में मंगलवार  को आजादी का अमृत महोत्सव योजना के अन्तर्गत नगर में मेरा माटी मेरा देश-अमृत कलश यात्रा का आयोजन किया गया। चेयरपर्सन नैना गुप्ता ने नगर की बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ वार्डों में भृमण कर मिट्टी एकत्रित की।

पालिका अध्यक्षा नैना गुप्ता द्वारा नगर पालिका सभासदों व नगर के गणमान्य व्यक्तियों व गठित समिति के सदस्यों के साथ अमृत कलश में घर-घर जाकर चुटकी भर अक्षत (चावल) अमृत कलश में संगृहीत करने को कार्यक्रम चल रहा है साथ ही उनके  द्वारा  बताया गया कि उक्त कार्य प्रतिदिन नगर के अन्य सभी वार्डाे में कराया जा रहा है मैं भी नगर की महिलाओं के साथ मेरा माटी मेरा देश-अमृत कलश यात्रा निकाल कर घर घर से मिट्टी एकत्रित कर रही हूँ।माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश आजादी के अमृत महोत्सव में प्रवेश कर गया है।  माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में अमृतकाल के पहले साल में देश में विकास की नई झलक दिखाई दी है। पीएम मोदी ने नए भारत के लिए 140 करोड़ लोगों को अगले 25 साल में बढ़ने का अवसर दिया है। इसके लिए मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत इस अभियान की शुरूआत की गई है। भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत घर-घर जाकर पार्टी के अभियान को सफल बनाएं। दातागंज नगर की माटी अमृत कलश में संग्रह करना हर दातागंज कार्यकर्ता नगर वासियो का सौभाग्य है।आदरणीय भाजपा पार्टी का उद्देश्य बिना भेदभाव के विकास करना है और राष्ट्र को हर स्तर पर मजबूत करना है। नगर के सभी वार्ड का भ्रमण कर घर-घर जाकर मटकी में एक-एक चुटकी चावल एकत्र किए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................