अजमेर पुलिस ने नाकाबंदी और गश्त के दौरान पकड़े 12.50 लाख रुपए:2 युवकों को किया डिटेन

Oct 28, 2023 - 07:21
 0
अजमेर पुलिस ने नाकाबंदी और गश्त के दौरान पकड़े 12.50 लाख रुपए:2 युवकों को किया डिटेन

अजमेर,राजस्थान 

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अजमेर पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट के निर्देश पर जिले में नाकाबंदी और गश्त की जा रही है। इस दौरान क्लॉक टावर और क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की ओर से अलग-अलग कार्रवाई की गई है। पुलिस ने लगबग 12.50 लाख रुपए बरामद किए है। साथ ही 2 युवकों को डिटेन किया गया है। पुलिस दोनों युवकों से नगदी को लेकर पूछताछ में जुटी है।

केस 1- क्लॉक टावर थाना प्रभारी महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी चुनाराम जाट के निर्देश पर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी और गश्त की जा रही थी। इसी दौरान रेलवे स्टेशन के सामने से एक युवक सूटकेस लेकर घूम रहा था। पुलिस को देखकर वह घबरा गया और भागने लगा। इसके बाद पुलिस टीम ने युवक को पकड़ा और तलाशी ली तो उसके पास मिले सूटकेस में 9 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि युवक से नगद राशि को लेकर पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इसके बाद टीम के द्वारा अरिहंत नगर पुष्कर रोड निवासी दीपक को डिटेन किया गया। मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को इसकी सूचना दी गई है। नगद राशि को लेकर युवक से भी पूछताछ की जा रही है।

केस 2- क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के द्वारा भी एमपीएस चौराहे पर एसपी चुनाराम जाट के निर्देश पर नाकाबंदी की जा रही थी। इसी दौरान एक कार को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें 3 लाख रुपए बरामद हुए। कार सवार युवक से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस टीम ने कार चालक आदर्श नगर निवासी दिनेश सेन को डिटेन कर नगद राशि को जब्त किया गया। नगद राशि को लेकर युवक से पुलिस पूछताछ में जुटी है। इसके साथ ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी इसकी सूचना दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................