कांमा के कोसी चौराहे पर युवक से मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास: थार गाड़ी से आये 3 बदमाश गिरफ्तार 

आनलाईन ठगी लेनदेन का है मामला: घायल अपहृत को कांमा सीएचसी से किया भरतपुर रैफर

Nov 16, 2023 - 15:56
 0
कांमा के कोसी चौराहे पर युवक से मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास: थार गाड़ी से आये 3 बदमाश गिरफ्तार 

गाँव भण्डारा में अपहृत युवक को छुड़ा ग्रामीणों ने बदमाशो के साथ की मारपीट 

पुलिस पंहुची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, गाड़ी क्षतिग्रस्त सिपाही हुए चोटिल

जुरहरा (रतन वशिष्ठ)  डीग जिले में कांमा के कोसी चौराहे पर मंगलवार की सुबह एक युवक को उसके निवास से बाहर निकाल मारपीट की और घायलवस्था में बदमाश उसे अपनी गाड़ी में पटक भाग निकले, कांमा जुरहरा रोड पर सामने से पुलिस को देख बदमाश गाड़ी को वापस लेकर भागे और गाँव भण्डारा पंहुचे जहाँ ग्रामीणों ने अपहृत व्यक्ति को छुड़ा लिया तथा गाड़ी सवार बदमाशों के साथ मारपीट की, पुलिस पंहुची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई वही 1-2 पुलिस कर्मी चोटिल हुए है, पुलिस ने 3 बदमाशों को अपनी हिरासत में लिया वही अपहृत घायल व्यक्ति को कांमा के अस्पताल पंहुचाया जहाँ से उसे भरतपुर रैफर किया गया है।
पुलिस के अनुसार मामलाआनलाईन ठगी का है, लेनदेन पर विवाद होना बताया जा रहा है। इस घटना में सोशल मीडिया पर फायरिंग होने व अपहृत सैकुल को बदमाशो द्वारा गोली मारे जाने की खबर वायरल हुई थी जिसकी पुलिस ने पुष्टि नही की है।

हरियाणा के पलवल निवासी 3 लोग थार गाड़ी में सवार होकर कांमा कोसी चौराहे पर कांमा थाना के गाँव विरार निवासी व्यक्ति सैकुल के यहाँ आए थे, लेनदेन के दौरान विवाद हो गया, हरियाणा के लोग सैकुल को मारते पीटते हुए खींच कर ले गए और अपनी गाड़ी थार में पटक कर ले भागे।
थाना प्रभारी महेश मीणा ने बताया कि इस सम्बन्ध में सूचना मिली थी कि थार गाड़ी में बदमाश कोसी चौराहे से एक व्यक्ति का अपहरण कर जुरहरा की ओर भागे है, जिस पर बिना देरी किए पुलिस रवाना हुई,  सोनोखर के निकट सामने से पुलिस को आता देख गाड़ी सवार गाड़ी को वापस मोड़कर भागे और भण्डारा की ओर मुड गए,  पुलिस भी पीछा करते गाँव भण्डारा में पंहुच गई  जहाँ ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, पुलिस ने गाड़ी सवार लोगों को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ा अपनी गिरफ्त में लिया और घायल अपहृत व्यक्ति सैकुल को अस्पताल पंहुचाया जहाँ से उसे  प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में भरतपुर रैफर किया गया है। ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव में एक सिपाही चोटिल हुआ है, वही सरकारी गाडी के सीसे टूटे है। थाना प्रभारी ने बताया, गाँव भण्डारा के नामजद लोगो के खिलाफ पुलिस पर हमला करने,राजकाज बाधा का मामला दर्ज किया है।

  • पुलिस मामले की जांच कर रही है मामला आनलाईन ठगी से जुड़ा है।
  • इसकी गहनता से जांच की जा रही है।
  •  कांमा विधानसभा की भाजपा उम्मीदवार नौकक्षम चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ घायल सैकुल को देखने कांमा अस्पताल पंहुची जहाँ उपचार के दौरान घायल के सम्बन्ध में जानकारी ली।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................