दो मैम की इच्छा पूरी हो जाएगी:सुसाइड नोट लिख 9वीं कक्षा के छात्र ने साड़ी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

Dec 10, 2023 - 11:27
 0
दो मैम की इच्छा पूरी हो जाएगी:सुसाइड नोट लिख 9वीं कक्षा के छात्र ने साड़ी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

जयपुर,राजस्थान 
जयपुर मे राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल विधानी में 9वीं कक्षा के छात्र ने सुसाइड नोट लिख अपनी जान दे दी मृतक के पिता ने सुसाइड नोट के आधार पर शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। घटना के बाद शिवदासपुरा थाना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया ।

मृतक के जेब में रखा मिला सुसाइड नोट :- 
हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में पोस्टमॉर्टम से पहले डॉक्टर्स ने छोटू कुमार के पहने कपड़ों की तलाशी ली। तलाशी में उसकी पेंट की जेब में एक पेज का सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में लिखा था- रजनी कक्कड़ मैम, हनसना मैम आप लोगों की इच्छा पूरी हो जाएगा। दो मैम हमको धमकी दे रही थी। स्कूल से टीसी काट दूंगी। जब 8वीं क्लास में रजनी कक्कड़ मैम से झगड़ा हुआ था। टीसी काटने की धमकी दे रही थीं। डॉक्टर्स ने छोटू कुमार के पास से मिले सुसाइड नोट को पिता रविन्द्र शाह को सौंप दिया। 
गेट तोड़कर निकाला बाहर :- 
SI घनश्याम ने बताया- सीतापुरा शिवदासपुरा के रहने वाले छोटू कुमार (15) ने सुसाइड किया। वह राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल विधानी में 9वीं क्लास में पढ़ता था। 9 सितंबर को दोपहर में कमरे में साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शाम करीब 7 बजे छोटू कुमार की मां उसे बुलाने गई। कमरा अंदर से बंद होने पर काफी आवाज लगाई। जबाव नहीं मिलने पर शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। गेट तोड़कर अंदर जाने पर छोटू कुमार फंदे से लटका मिला। सुसाइड की सूचना पर शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फंदे से शव को उतारकर महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवा दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................