जाम का कोहराम: सब्जी मंडी के सामने बेतरतीब तरीके से खड़े ट्रेक्टरों, पिकअप एवं भारी वाहनों से लगता है जाम

Dec 13, 2023 - 17:07
Dec 13, 2023 - 17:18
 0
जाम का कोहराम: सब्जी मंडी के सामने बेतरतीब तरीके से खड़े ट्रेक्टरों, पिकअप एवं भारी वाहनों से लगता है जाम

खैरथल (हीरालाल भूरानी )  खैरथल में इन दिनों प्याज की फसल आने का सिलसिला जोरो पर है। किसान अपनी फसल नई अनाज मंडी स्थित प्याज मंडी में बेचते हैं मगर उनका हिसाब व्यापारी सब्जी मंडी में बुलाकर करते हैं। पार्किंग ना होने की वजह से किसान अपने साथ लाए भारी वाहनों को मंडी के सामने सड़क पर ही आड़ा तिरछा खड़ा करते हैं जिससे जाम की स्थिति बनती रहती है।
सब्जी मंडी के व्यापारी इस मामले में अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ कर यातायात व्यवस्था को बदहाल कर रहे नई अनाज मंडी में स्थान मिलने के बावजूद भारी वाहनों को शहर के मुख्य के रोड़ पर बेतरतीब तरीके से पार्क करना, शहर के लिए नासूर बनता जा रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है