विकसित भारत यात्रा... लोकसभा चुनाव में 50% से अधिक वोट का लक्ष्य, बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक में नेताओं को पीएम मोदी की सलाह

अगले लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं को 2024 के आम चुनावों में 50 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करने का लक्ष्य रखने का निर्देश दिया है।

Dec 23, 2023 - 19:39
Dec 23, 2023 - 22:39
 0
विकसित भारत यात्रा... लोकसभा चुनाव में 50% से अधिक वोट का लक्ष्य, बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक में नेताओं को पीएम मोदी की सलाह
अगले लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं को 2024 के आम चुनावों में 50 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करने का लक्ष्य रखने का निर्देश दिया है। नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बंद कमरे में बैठक को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने उनसे मिशन मोड में काम करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने 2019 में 303 सीटें जीतीं और अगर हम मिशन मोड पर काम करेंगे तो 2024 में और अधिक सीटें जीतेंगे। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं को सोशल मीडिया पर आक्रामक तरीके से विचार व्यक्त करने और तथ्यों के साथ विपक्ष के नकारात्मक प्रचार का सकारात्मक जवाब देने की भी सलाह दी।
आम चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई दो दिवसीय बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य प्रभारियों, राज्य अध्यक्षों, राज्य महासचिवों और अन्य सभी शाखाओं के प्रमुखों ने भाग लिया। बैठक में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोकप्रिय बनाने और उनके बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए राष्ट्रव्यापी अभियान, विकसित भारत संकल्प यात्रा के आगे के संचालन पर भी चर्चा हुई। 
कथित तौर पर बैठक में जिन अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई उनमें पांच राज्यों में हाल के विधानसभा चुनाव और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पार्टी की राष्ट्रव्यापी योजनाएं शामिल हैं। तीन राज्य विधानसभा चुनावों में हालिया जीत के बाद, भगवा पार्टी के नेताओं ने जोर देकर कहा कि उन्हें मई 2024 से पहले होने वाले चुनावों में केंद्रीय स्तर पर तीसरी जीत की उम्मीद है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow