टक्कर लगने पर टोका तो कार सवार दम निकलने तक युवक पर बरसाते रहा डंडे:पीट-पीटकर ली जान

Jan 3, 2024 - 12:54
Jan 3, 2024 - 13:52
 0
टक्कर लगने पर टोका तो कार सवार दम निकलने तक युवक पर बरसाते रहा डंडे:पीट-पीटकर ली जान

भिवाड़ी ,राजस्थान (मुकेश शर्मा)

भिवाड़ी के फूलबाग इलाके मे युवक ने कार से टक्कर लगने पर गाड़ी ठीक से चलाने के लिए बोला तो कार सवारों ने टोकने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला।
घटना भिवाड़ी के फूलबाग इलाके के घटाल में मंगलवार दोपहर 3:30 बजे की है। पुलिस ने फरार कार सवारों की पहचान कर ली है।
भिवाड़ी एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि बिहार के समस्तीपुर निवासी अफसर अली अपने दोस्त अब्दुल  के साथ घटाल में लेबर काॅलोनी में 8 साल से किराए के कमरे में रहता था। भिवाड़ी की एक कंपनी में टेलरिंग का काम करता था। दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों लंच करने के बाद फैक्ट्री जा रहे थे। सड़क पर पीछे से एक वैगनआर कार में तीन युवक आए और दोनों युवकों को हल्का सा टच करते हुए कार निकल गई। इस दोनों ने ड्राइवर को ठीक से कार चलाने के लिए बोला।
कार सवार युवक पहले तो आगे निकल गए। इसके बाद कुछ दूर जाने के बाद कार को वापस घुमाकर लाए और दोनों युवकों के पास रुक गए। कार से उतरे एक युवक की उनके साथ कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। एक अन्य युवक गाड़ी में से डंडा निकाल कर लाया और अफसर अली पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दौरान मौका पाकर अब्दुल वहां से जान बचाकर भाग गया। आरोपी युवक अफसर अली को अधमरा कर कार से भाग गए। इसके बाद अब्दुल आया और अफसर अली को ऑटो से भिवाड़ी के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया, फिलहाल बदमाशों की तलाश की जा रही है। कार हरियाणा नंबर की है, जिससे आरोपियों की पहचान कर उनकी लोकेशन तलाशी जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................