लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारिता की समाज में अहम भूमिका - राज्य मंत्री, वन एवं पर्यावरण विभाग (स्वतंत्र प्रभार)

Jan 15, 2024 - 20:34
Jan 16, 2024 - 05:56
 0
लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारिता की समाज में अहम भूमिका - राज्य मंत्री, वन एवं पर्यावरण विभाग (स्वतंत्र प्रभार)

अलवर ,राजस्थान 

अलवर -15 जनवरी। वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संजय शर्मा ने अलवर प्रेस क्लब के तत्वावधान में अलवर के सूचना केन्द्र में आयोजित मीट द प्रेस कार्यक्रम में कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारिता का अहम स्थान है। समाचारों के माध्यम से सरकार तक जन समस्याएं पहुंचती है जिससे उनके त्वरित निराकरण में सरकार को सहयोग मिलता है। उन्होंने कहा कि मीडिया की सदैव अहमियत रही है। जनसरोकार से जुडे मुद्दों पर सरकार सकारात्मक कदम उठाती है। उन्होंने कहा कि अलवर जिले के नागरिकों की सहभागिता से जिले का चहुंमुखी विकास करने का प्रयास रहेगा तथा सरिस्का अभयारण्य को विश्व पटल तक ले जाने का सकारात्मक प्रयास विभाग के माध्यम से किया जाएगा।

            इस दौरान अलवर प्रेस क्लब के अध्यक्ष देवेन्द्र भारद्वाज ने पत्रकार संगठन की ओर से पत्रकारों के विभिन्न मुद्दों एवं जिले व सरिस्का के विकास पर अपनी बात रखी। कार्यक्रम पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक टीकाराम जूली ,रामगढ विधायक जुबेर खां,नगर निगम महापौर घनश्याम गुर्जर ने भी अपनी बात राखी ।

 कार्यक्रम का संचालन अश्विनी यादव ने किया। क्लब के कोषाध्यक्ष मुदित गौड ने अलवर प्रेस क्लब की ओर से आगन्तुकों का आभार जताया। इस दौरान बडी संख्या में जिलेभर से आए पत्रकारगण उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................