टहला बाईपास चौराहे पर स्थित हाईमास्ट लाइटें लंबे समय से बंद, अंधेरे के कारण चौराहे पर लगे कैमरे बने शोपीस

हाईमास्ट लाइटें बंद रहने से अवैध रूप से खनित पत्थरों,बजरी सहित अन्य का काला कारोबार करने वाले और अपराधियों की पौ-बारह।

Apr 22, 2024 - 18:14
 0
टहला बाईपास चौराहे पर स्थित हाईमास्ट लाइटें लंबे समय से बंद, अंधेरे के कारण चौराहे पर लगे कैमरे बने शोपीस

शनिवार की रात्रि को टहला बाईपास चौराहे पर लगी हाईमास्ट लाइटें बंद होने के कारण अज्ञात चोरों ने भगवान सहाय सैनी की दुकान का ताला तोड कर किया चोरी का प्रयास।

राजगढ़ (अलवर / अनिल गुप्ता ) राजगढ़ टहला सड़क मार्ग पर स्थित टहला बाईपास चौराहे पर लगी हाईमास्ट लाइटें लंबे समय से बंद होने के कारण आमजन को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इन लाईटों के बंद होने से अपराधियों और रात्रि को अवैध कारोबार करने वाले लोगों की पौ-बारह हो रही है।
टहला बाईपास चौराहे के वाशिंदों और दुकानदारों का कहना है कि टहला बाईपास चौराहे पर राजगढ़ नगरपालिका की ओर से राजगढ़ बांदीकुई सड़क मार्ग पर पड़ने वाले टहला बाईपास चौराहे पर आमजन की सुविधाओं और सुरक्षा हेतु हाईमास्ट लाइटें लगाई गई हैं। वहीं इस चौराहे पर हाईवे होने के कारण राजगढ़ पुलिस थाने के करीब आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिनमें रात्रि एवं दिन में घटित घटनाओं को पुलिस अधिकारी तुरंत देख सकें और कार्यवाही और अपराधियों को पकड़ने में आसानी हो जाए। लेकिन रात्रि को कुछ समाज कंटकों और अवैध रूप से कार्य करने वाले लोगों द्वारा रात्रि को गलत कृत्यों को कैमरों से कवरेज नहीं करने की लिहाज से हाईमास्ट लाइटें बंद कर रखी है जिससे उनका काला कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।
इधर नगरपालिका अध्यक्ष सतीश दुहारिया ने बताया कि राजगढ़ नगरपालिका द्वारा टहला बाईपास चौराहे पर लगी हाईमास्ट लाइटें चालू अवस्था में लगाई गई थी। बंद होने की शिकायत आई है उन्हें लाईन मैन भेज कर तुरंत चालू कर दिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................