अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

Jun 21, 2024 - 17:29
 0
अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में  एक महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

अलवर,राजस्थान 
एक वृद्ध महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई।जानकारी के अनुसार मंजू पारीक पत्नी राजनारायण शर्मा  उम्र करीब 65 वर्ष का शव मालाखेड़ा बाजार के रघुनाथ जी महाराज के मंदिर के ऊपर बने हुए कमरे के अंदर मिला इसकी सूचना पुलिस को दी गयी जहां मोके पर एफ एस एल टीम  सिविल डिफेंस व थाना प्रभारी के साथ पूरा जाब्ता पहुँचा ओर महिला के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी घर मे रखवाया गया ।

सहायक उप निरीक्षक कन्हैया लाल ने बताया कि महिला की डेडबॉडी करीब तीन दिन पुरानी प्रतीत हो रही है जिसके शरीर पर कोई निशान नही है लेकिन महिला अपने बेड से नीचे फर्स पर गिरी हुई मिंली थी प्रथम द्रष्टा महिला की मौत गर्मी के चलते हुई है। लेकिन बाकी पुस्टि पोस्टमार्टम के बाद कि जाएगी ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रकरण अनुसार मंजू पारीक के दूसरे मंदिर जो रामगढ़ में है उसका पुजारी किसी काम से अलवर आया था तो मंजू पारीक के परिवार से फोन आया कि माता जी से मिलकर आना कल से फोन नही उठा रही जब रामगढ़ मंदिर का सेवादार रत्न शर्मा मंदिर पहुँचा तो कमरे का गेट बंद था ओर अंदर से बदबू आरही थी जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................