धोखाधड़ी कर केमिकल को खुर्दपुर करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

Jan 10, 2021 - 22:09
 0
धोखाधड़ी कर केमिकल को खुर्दपुर करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश चंद) कस्बे के सागर मैरिज होम के सामने धरती में 10 फुट  गहराई पर 40000 लीटर का  टैंकर डालकर एम आई एस ए कंपनी द्वारा कास्टिक सोडा केमिकल के लिक्विड को विभिन्न राज्यों में पहुंचाने वाले टैंकरों से धोखाधड़ी कर  मोटर डालकर चोरी कर ऊंचे दामों में बेचने वाले गिरोह के टैंकर चालक राजेश पुत्र सोहनलाल जाति ब्राह्मण निवासी  भोंकरपुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश और मुख्य सरगना विनोद पुत्र चांदीराम निवासी मुल्तान नगर अलवर एवं राकेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी रामगढ़ और प्रदीप पुत्र चांदीराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रामगढ़ थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
 गौरतलब है कि इस बारे में शुक्रवार रात सदर थाना पुलिस में प्रशिक्षु आईपीएस जैष्टा मैत्री को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी और प्रशिक्षु आईपीएस द्वारा रामगढ़ थाना पुलिस के सहयोग से रात्रि में कार्यवाही करते हुए मौके से ही चार लोगों को इलेक्ट्रिक मोटर की मदद से केमिकल ट्रांसफर करते हुए पकड़ा  और एक खाली टैंकर एवं  i20 कार जप्त की कर पूछताछ के बाद जुल्म कबूल करने पर थाना अधिकारी रामनिवास मीणा की तरफ से मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लेने के लिए बहरोड न्यायालय में पेश करने के लिए ले जाया गया है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................