ई-मेल से भेजा जयपुर में दो होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज: अलर्ट मोड पर सर्च में जुटी टीमें

इससे पहले देशभर में 100 से ज्यादा एयरपोर्ट पर CISF को धमकी भरा मेल भेजा गया था।

Oct 5, 2024 - 11:25
 0
ई-मेल से भेजा जयपुर में दो होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज: अलर्ट मोड पर सर्च में जुटी टीमें

जयपुर की नामी होटल मैरियट और ललित को ई-मेल कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दोनों होटल को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है। अज्ञात व्यक्ति के जरिए भेजा गया धमकी भरे मेल में होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। होटल प्रशासन की ओर से रात करीब 8 बजे इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गई। ईमेल मिलने के बाद से ही सुरक्षाकर्मी अलर्ट मोड पर आ गए।

सूचना के बाद से ही जयपुर कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट मोड़ पर सर्च में जुटी हुई है। एडिशनल कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप ने होटल प्रशासन की सूचना पर जांच टीम मौके पर भेजी गई है, जो देर रात सर्च कर रही थी। इससे पहले अप्रैल में भी ऐसे धमकी भरे ईमेल आए थे, जिससे हड़कंप मच गया था। सुरक्षा कर्मियों ने हर जगह तलाशी ली थी, लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला था और धमकी अफवाह साबित हुई थी। सर्च में कुछ भी नहीं मिलने पर टीमों ने राहत की सांस ली। हालांकि इस संबंध में थाने में रिपोर्ट नहीं दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................