विक्रम उर्फ पपला व महिला मित्र जिया की 534 पेज की चार्जशीट कोर्ट में पेश

पपला के चार बैंक खातों, व्हाट्सएप चेट व ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की डिटेल है शामिल

Mar 27, 2021 - 18:10
 0
विक्रम उर्फ पपला व महिला मित्र जिया की 534 पेज की चार्जशीट कोर्ट में पेश

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) :-छह सितम्बर 2019 को बहरोड़ पुलिस थाने पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर बदमाशो ने हरियाणा के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को फायरिंग कर छुड़ा ले गए थे।जिसके बाद पुलिस ने पपला को 28जनवरी को महाराष्ट्र के कोहलापुर से महिला मित्र जिया के साथ एक मकान से गिरफ्तार किया था।ऐसे में पुलिस द्वारा शुक्रवार को बहरोड़ कोर्ट में पपला मामले में 534 पेज की चार्जशीट पेश की है।जिसमे पपला के चार बैंक खातों एसबीआई, एचडीएफसी, बैंक ऑफ महाराष्ट्र व आईसीआईसीआई बैंक खातों के स्टेटमेंट,व्हाट्सएप चेट,दो मोबाईल नम्बरो जिओ व वोडा आईडिया की सीडीआर  सहित स्काई वॉलेट द्वारा किये गए

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की डिटेल कोर्ट में पेश की है।वही पुलिस द्वारा पेश की गई चार्जशीट में पपला द्वारा स्काई वॉलेट से ज्यादातर बार ट्रांजेक्शन एक ही व्यक्ति को किया गया है। वही चार्जशीट में पुलिस ने पपला के पुलिस थाने से भागने के बाद कहा कहा छुपा, किसने उसकी मदद की इन सब बातों का जिक्र पुलिस द्वारा चार्जशीट में किया है।
सरकारी वकील जितेंद्र शर्मा ने बताया कि पपला मामले में शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट पेश की है।जिसमें आईपीसी की  धाराओं 147,148,149  सहित अन्य सेक्शन में पुलिस ने विक्रम उर्फ पपला व महिला मित्र जिया के खिलाफ चार्जशीट पेश की है।वही मामले में पुलिस ने अभी तक तीन दर्जन से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।जिसमे अधिकतर का कोर्ट ट्रायल चल रहा है वही पपला व जिया का भी जल्द ही कोर्ट टायल चलने की उम्मीद है।
आधा दर्जन अपराधी चल रहे है वांछित:-  सरकारी वकील जितेंद्र शर्मा ने बताया कि पपला मामले में अभी आधा दर्जन अपराधी वांछित चल रहे है।जिनमे राजेश,छाजू,बलदेव व राजबीर शामिल है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................