बानसूर के कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष की गिरफ़्तारी के बाद छात्र छात्राओं के दो गुट मे बंटे

Dec 23, 2022 - 00:13
 0
बानसूर के कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष की गिरफ़्तारी के बाद छात्र छात्राओं के दो गुट मे बंटे

बानसूर (अलवर, राजस्थान/सोनू) बानसूर कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष की गिरफ़्तारी के बाद छात्र छात्राओं के दो गुट हो गए हैं। वही एक गुट का कहना है की छात्र संघ अध्यक्ष को पद से नहीं हटाना चाहिए वही दुसरे गुट ने छात्र संघ अध्यक्ष को पद से हटाने के लिए कल मुख्यमंत्री के नाम कॉलेज के प्राचार्य और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। बानसूर कॉलेज की छात्रा कोमल सैनी और महासचिव पूजा मीणा ने बताया की छात्र संघ अध्यक्ष राहुल यादव ने महाविद्यालय में ऐसा कोई भी काम नही किया है जिससे की राहुल यादव को अध्यक्ष पद से हटाया जाए। ओर हम बिल्कुल भी अध्यक्ष को हटाने के पक्ष में नहीं है।

वही दुसरे गुट के छात्र  हरिओम गुर्जर ने बताया की  हमारे कॉलेज के छात्र छात्राओं का प्रतिनिधित्व एक अपराधी प्रवृति का छात्र कर रहा है। छात्र संघ अध्यक्ष अवैद्य शराब की तस्करी करता है। ओर बानसूर पुलिस ने अवैद्य देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।हमारी मांग है कि 15 दिन के अंदर ही अध्यक्ष को बर्खास्त किया जाए जिसको लेकर  मुख्यमंत्री के नाम कॉलेज के प्राचार्य और एसडीएम को बुधवार को ज्ञापन सौंपा है। हमारी मांग है कि 15 दिन के अंदर ही बर्खास्त किया जाए और अगर अध्यक्ष को पद से नहीं हटाया गया तो कॉलेज में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

प्राचार्य राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि  छात्रों ने छात्रसंघ अध्यक्ष को बर्खास्त करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। इसको लेकर बानसूर थाना अधिकारी से मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी जाएगी। वही रिपोर्ट को आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा विभाग राजस्थान को भेजी जाएगी। वही विभाग के मार्गदर्शन के आधार पर जो भी संभावित कार्रवाई होगी वह की जाएगी। उन्होंने कहा कि समाचारों के माध्यम से पता चला है कि कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष राहुल यादव को अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया है। जिसकी रिपोर्ट थाना अधिकारी से ली जाएगी।

 यह था मामला-  बानसूर पुलिस ने 17 दिसंबर को नाकाबंदी के दौरान बानसूर कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष की बोलेरो गाड़ी से अवैध शराब की 4 पेटियों में 192 देसी शराब के पव्वे के साथ छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल यादव को गिरफ्तार किया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है