किसी बड़े हादसे का इंतजार? प्रशासन की उदासीनता भर्तहरी धाम पर सेकड़ों वाहन और यात्री जाम में फंसे

Jul 28, 2024 - 17:20
 0
किसी बड़े हादसे का इंतजार? प्रशासन की उदासीनता भर्तहरी धाम पर सेकड़ों वाहन और यात्री जाम में फंसे

अलवर (अनिल गुप्ता) अलवर जिले के मालाखेड़ा उपखंड क्षेत्र के ग्राम इंदौक मे अलवर के लोक देवता बाबा भर्तहरी के ऐतिहासिक एवं प्राचीन धार्मिक स्थल पर रविवार श्रावण कृष्ण पक्ष अष्टमी को बड़ी संख्या में श्रद्धालु वाहनों से तथा पैदल पहुंचे।  जहां पुलिस और प्रशासन की उदासीनता के चलते कोई व्यवस्था नहीं होने से मुख्य द्वार से लेकर भर्तहरी धाम तक जगह जगह जाम मे श्रद्धालु व वाहन फंसे रहे। 
ज्ञात रहे कि प्रत्येक महीने में कृष्ण तथा शुक्ल पक्ष की अष्टमी को बड़ी संख्या में श्रद्धालु हरियाणा दिल्ली पंजाब से आते हैं। श्रावण मास भाद्रपद दोनों महीने में इन तिथियां पर हजारों वाहनों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। उसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन पर्यटन विभाग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने में विफल रहते हैं। जबकि पिछले दिनों भर्तहरी धाम पर चैन स्नेचिंग की घटना घटित हो चुकी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................