महंगाई राहत कैंप व प्रशासन गांवों के संग में आमजन को हर संभव दी जाए राहत एसडीएम ने दिए निर्देश

May 30, 2023 - 07:43
May 30, 2023 - 07:44
 0
महंगाई राहत कैंप व प्रशासन गांवों के संग में आमजन को हर संभव दी जाए राहत एसडीएम ने दिए निर्देश

कठूमर (अशोक भारद्वाज):- ग्राम पंचायत डोरोली में सोमवार को दो दिवसीय महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संघ अभियान शिविर का शुभारंभ हुआ। उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर ने महिलाओं और दिव्यांग लाभार्थियों के लिए रजिस्ट्रेशन की अलग से व्यवस्था की। साथ ही लाखन सिंह गुर्जर ने अधिकारी व कर्मचारियों को हर संभव आमजन के कार्य को समय पर करने के निर्देश दिए।

वही रजिस्ट्रेशन कराने के उपरांत अनेकों लाभार्थियों के चेहरे पर राहत भरी मुस्कान भी देखी गई। कैंप में आमजन को जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी तथा रजिस्ट्रेशन किया गया। डोरोली में सरपंच उम्मेदी लाल सैनी द्वारा कैंप में आवश्यक व्यवस्था की गई। नायव तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद, सहायक विकास अधिकारी कैलाश जाटव,भगवान सहाय मीणा,मनोज भारद्वाज, रिमांशु शर्मा, प्रकाश गुर्जर,रामावतार पाठक,हीना यादव, पूजा सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी कर्मचारी व लाभार्थी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................