भाजपा नेता सतवीर कसाना ने आग लगने से बेघर हुए दानसिहं को घर निर्माण के लिए प्रदान की 21हजार रुपए की सहायता राशि

Jan 18, 2023 - 12:44
Jan 18, 2023 - 13:21
 0
भाजपा नेता सतवीर कसाना ने आग लगने से बेघर हुए दानसिहं को घर निर्माण के लिए प्रदान की 21हजार रुपए की सहायता राशि

डीग/ भरतपुर

 भाजपा के वरिष्ठ नेता सतवीर कसाना ने  ग्राम पांन्होरी पहुंचकर शनिवार की रात्रि में आग लगने से छप्पर पोश घर जल 
जाने के कारण बेघर हुए गरीब दलित दान सिंह पुत्र जाटव को नए छप्परपोश घर के निर्माण के लिए 21 हजार रुपए की नगद सहायता राशि प्रदान की। इस दौरान कसाना द्वारा गांव पान्होरी के करीब एक सौ गरीब दलित परिवारों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल वितरित किए गए। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि वह नगर विधानसभा क्षेत्र का विकास करने एवं  लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं उनका सपना है कि नगर विधानसभा क्षेत्र जो अब तक सशक्त राजनीतिक प्रतिनिधित्व के चलते उपेक्षित रहा है वहां सर्वांगीण विकास हो सके। कसाना ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के हर मोर्चे पर विफल रही है। उहोने गांव तड़ोदर मैं भी गत दिनों करंट लगने से मरे दो जनों के परिजनों को कसाना द्वारा 11-11 हजार रुपए की नगद सहायता राशि प्रदान की गई।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत पान्होरी के सरपंच प्रतिनिधि विज्जो गुर्जर ग्राम पंचायत गुहाना के सरपंच रामेश्वर गुर्जर, सीताराम सेऊ, विजय सरपंच पसोपा, केसरी पटेल मोनाका, महेश फौजदार पहलवाड़ा,रमेश नंबरदार खोह जगमोहन शर्मा आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................