बहुजन समाज पार्टी का नदबई में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ संपन्न

Jun 22, 2022 - 03:10
Jun 22, 2022 - 03:14
 0
बहुजन समाज पार्टी का नदबई में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ संपन्न

भरतपुर (राजस्थान/ श्याम सुंदर बर्मन) नदबई विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें जिला अध्यक्ष मोती सिंह पार्षद व ज़िला प्रभारियों सहित विधानसभा पदाधिकारियों ने 51 किलो की माला, चुनाव चिन्ह हाथी भेंट कर स्वागत किया।
नदबई विधानसभा में बूथ स्तर के संगठन की समीक्षा प्रदेश अध्यक्ष बाबा ने की।
राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने कहा कि नदबई की जनता ने विधायक जिताया मगर उसने हमारी पीठ में छुरा घोपने का काम किया। आने वाले 2023 के विधानसभा चुनावों में इन 6 विधायको को किसी को भी टिकट नहीं दिया जाएगा।
नदबई के लोगों से कहा कि विधायक ने चाहे उच्चेंन हो या चाहे खानुआ दलित जाटव व गरीब कुशवाह समाज की जमीन हड़पने का काम किया है।
अबकी बार यह विधायक विधानसभा का मुंह न देख पाए। इनका जवाब 2023 में देना है। तथा इन मुद्दों को राज्यसभा में उठाएंगे। 
अबकी बार बसपा सेना तैयार हो जाओ बसपा का झण्डा और डंडा मज़बूत कर लीजिए। प्रत्येक बूथ स्तर पर बसपा की सेना तैयारी में जुट जाए इस अवसर पर  विशिष्ट अतिथि प्रदेश प्रभारी सुरेश आर्य ने संबोधित करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी सरकार बनने पर काफी विकास कार्य कराए। मायावती के राष्ट्रपति की बात पर भी रामजी ने कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती को राष्ट्रपति बनाने की बात अफवाह है. बहन जी ने हमेशा संघर्ष करके पिछड़े और शोषित वर्ग के लोगों का उद्धार किया है. मायावती को राष्ट्रपति नहीं बल्कि प्रधानमंत्री बनाने की तैयारी की जा रही है.
सम्मेलन की अध्यक्षता मोती सिंह पार्षद जिला अध्यक्ष ने की।
 इस अवसर पर सोरन सिंह दीनबंधु जॉन इंचार्ज राजवीर सिंह बैंसला जिला प्रभारी अनूप सिंह कोरवाल,सुरेंद्र सिंह कुशवाह,जगन सिंह खेमकरण टोली पूर्व जिला प्रमुख विजेंद्र सिंह देशवाल , खुर्शीद अहमद ,अरशद खान कुटकपुर , विजय राम एडवोकेट वीरपाल सिंह ,अंकुर गौतम, दिनेश  हथिनी ,सुरेश पार्षद , योगेश कुशवाहा सिंह, चरण सिंह रायसिंस, विशंभर सिंह राठी , मोहन सिंह सेवला, प्रेम सिंह अंबेश, मोनू सिंह होडलिया कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र सिंह सोना एडवोकेट ने किया

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है